पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:कैबिनेट मंत्री के आवास घेराव के दौरान आप कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प, 5 घायल

फरीदाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

केन्द्र सरकार द्वारा पास किए गए कृषि कानून और गांव खोरी में गरीब प्रवासियों को उजाड़े जाने के विरोध में शनिवार को परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा के कार्यालय का घेराव करने जा रहे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प हो गई। पुलिस लाठीचार्ज में पांच कार्यकर्ता घायल हो गए। इसके बाद नाराज कार्यकर्ताओं ने सड़क पर बैठकर जाम लगा दिया। बाद में पुलिस के उच्चाधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद कार्यकर्ता शांत हुए।

घेराव का नेतृत्व पार्टी के राज्यसभा सांसद एवं हरियाणा प्रदेश प्रभारी डॉ. सुशील गुप्ता ने किया। सांसद गुप्ता ने कहा कि शक्ति एवं लठतंत्र से शासन नहीं किया जाता। जब तक लोगों के हित में कार्य नहीं करेंगे, आम आदमी पार्टी अपना आंदोलन जारी रखेगी। उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी के निरंकुश मंत्री अपनी मनमानी कर रहे हैं।

उन्हें न आम जनता से सरोकार है और न किसानों के विरोध में पेश किए गए कृषि विधेयकों के बाद हुई किसानों की दुर्दशा से। उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि भाजपा नेताओं के इशारे पर ही खोरी गांव में प्रवासियों के घरों को उजाड़ा गया। पुलिस की झडप में पार्टी प्रवक्ता विनय यादव समेत 5-6 कार्यकर्ता घायल हुए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें