पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस की कार्रवाई:साले व उसके लड़कों पर चाकू से हमला करने वाला आरोपी गिरफ्तार

फरीदाबाद9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो

साले और उसके लड़कों पर 6 जनवरी को चाकू से हमला करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। बिहार निवासी उमेंद्र सिंह अपने परिवार सहित केशव कॉलोनी में रहते हैं। उनकी बहन और आरोपी जीजा टुनटुन सिंह भी थोड़ी दूर उसी गली में में रहते हैं। 6 जनवरी को सुबह 8.30 बजे उमेंद्र की बहन रोती हुई उनके पास आई और बोली कि पति उनके साथ मारपीट कर रहे हैं।

इस पर उमेंद्र, उनका लड़का रजनीश और अभिषेक टुनटुन को समझाने गए। इस पर आरोपी उमेंद्र को गालियां देने लगा और गुस्से में चाकू लाकर रजनीश की छाती पर वार कर उमेंद्र सिंह के पैर में भी मारा। इसके बाद अभिषेक के ऊपर वार किया। इससे वह भी घायल हो गया। रजनीश को दिल के नजदीक चाकू लगने से उसकी हालत नाजुक थी। घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रबंधक सेक्टर 58 इंस्पेक्टर अनिल मौके पर पहुंचे तो पता चला कि घायल लड़के रजनीश को सफदरजंग अस्पताल दिल्ली रेफर किया जा रहा है। उसकी हालत नाजुक देख अनिल ने लड़के को नजदीकी अस्पताल में दाखिल कराने के लिए कहा। इस पर परिवार ने कहा कि उनके पास इतने पैसे नहीं हैं। इस पर इंस्पेक्टर ने रजनीश को तुरंत एक निजी हॉस्पिटल में दाखिल कराया और प्रारंभिक राशि अपने एटीएम कार्ड से डेबिट करा दी। साथ ही इंस्पेक्टर ने मामले में संज्ञान लेते हुए आरोपी टुनटुन सिंह के खिलाफ तुरंत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने उसे दिल्ली से चाकू सहित गिरफ्तार कर लिया। डीसीपी डॉ. अर्पित जैन के अनुसार घायल लड़के रजनीश के तीन ऑपरेशन हुए हैं और अब वह खतरे से बाहर है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser