पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नशा तस्करी के आरोप में दिव्यांग गिरफ्तार:पूछताछ में आरोपी ने कहा- कामकाज नहीं कर पाने से वह घर खर्च चलाने के लिए गांजा बेचता था

फरीदाबाद14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बल्लभगढ़ सदर थाने में केस दर्ज कर पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया। - Dainik Bhaskar
बल्लभगढ़ सदर थाने में केस दर्ज कर पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
  • मामला दर्ज कर पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया

शारीरिक रूप से सक्षम न होने से कामकाज करने में असमर्थ एक दिव्यांग नशे का कारोबार करने लगा। इसकी जानकारी पुलिस को लग गई। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

क्राइम ब्रांच सेक्टर-65 ने गांजा बेचने के आरोप में रविंदर उर्फ विजन को गिरफ्तार किया है। वह लड़ोली गांव का रहने वाला है। पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि दिव्यांग होने के कारण वह कामकाज नहीं कर सकता। इसलिए उसने घर का खर्च चलाने के लिए गांजा बेचने का रास्ता अपनाया।

आरोपी ने बताया कि वह बल्लभगढ़ रेलवे स्टेशन के पास से किसी से गांजा खरीदता था। इसके बाद छोटी-छोटी पुड़िया बनाकर नशा करने वालों को बेचता था। इसकी सूचना क्राइम ब्रांच को लग गई। उसने कार्रवाई करते हुए आरोपी को साहूपुरा कलां से 750 ग्राम गांजे के साथ गिरफ्तार कर लिया। बल्लभगढ़ सदर थाने में केस दर्ज कर पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

और पढ़ें