सरकार पर पूर्व मंत्री का आरोप:चार माह के अतिरिक्त बिजली बिल की वसूली की जा रही, लेकिन अस्पताल में दवाई, बिस्तर और आक्सीजन नहीं

पलवल6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पूर्व मंत्री करण सिंह दलाल। - Dainik Bhaskar
पूर्व मंत्री करण सिंह दलाल।

भाजपा सरकार ने जिस तरह देश की जनता को कंगाल बनाने में कोई कसर नहीं रखी है उसी तरह हरियाणा सरकार भी है। चार माह के अतिरिक्त बिजली बिल की वसूली सरकार कर रही है, लेकिन अस्पताल में दवाई, बिस्तर व आक्सीजन नहीं है। उक्त आरोप हरियाणा के पूर्व मंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता करण सिंह दलाल ने पत्रकारवार्ता में लगाए।

उन्होंने कहा देश में कोरोना महामारी से करोड़ों लोगों का रोजगार चला गया है। इससे आम आदमी जैसे-तैसे अपना गुजारा चला रहा है। ऐसी स्थिति में भी प्रदेश सरकार बिजली उपभोक्ताओं से अतिरिक्त चार माह का बिजली बिल वसूलने में लगी है। उन्होंने कहा पहले बिजली की दरों में वृद्धि की और अब चार महीने का अतिरिक्त बिल वसूला जा रहा है।

दलाल ने कहा अगर हरियाणा सरकार ने दो मई तक अतिरिक्त वसूली बंद नहीं की तो वे 3 मई को पलवल के बिजली निगम के कार्यकारी अभियंता के कार्यालय के सामने सुबह 11 से दोपहर दो बजे तक धरना देंगे। दलाल ने कहा सरकार लोगों को लूटने में लगी है। जबकि देश में महामारी चल रही है।

इस महामारी में प्रदेश के अस्पतालों में आक्सीजन, बिस्तर व दवाइयों की भारी कमी है। उन्होंने कहा कोरोना मरीज चार हजार के एक इंजेक्शन को 40 से 50 हजार रुपए में खरीदने के लिए मजबूर हैं। सरकार का इस ओर ध्यान नहीं है।

खबरें और भी हैं...