पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:शराब माफिया महिलाओं ने हेड कांस्टेबल पर चाकू और डंडे से हमला कर किया घायल, दो महिलाएं गिरफ्तार कर भेजी गईं जेल

फरीदाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल हेड कांस्टेबल मनोज कुमार।

शहर में सक्रिय शराब माफियाओं ने एक बार फिर पुलिसकर्मी को निशाना बनाते हुए उस पर चाकू और डंडे से हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया। घटना सेक्टर 58 थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने हमला करने वाली दोनों शराब माफिया महिलाओं के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद इन्हें कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

घायल हेड कांस्टेबल का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने अपनी बीट में बिक रही अवैध शराब और अवैध रूप से एलपीजी सिलेंडर में गैस भरने के धंधे को मोबाइल में कैद कर लिया था।

इस बात से नाराज महिलाओं ने शोर मचाकर 7-8 लड़कों को बुला लिया और हेड कांस्टेबल पर हमला कर उसकी जमकर पिटाई की। उसके कपड़े तक फाड़ दिए। इसके पहले बल्लभगढ़ के सेक्टर-62 स्थित आसियाना में 13 अक्टूबर की रात गश्त कर रहे दो पुलिसकर्मियों पर माफियाओं ने हमला कर उन्हें लहूलुहान कर दिया था।

जानकारों का कहना है कि पूरे शहर में अवैध शराब की बिक्री हो रही है। यहां तक कि ऑन डिमांड घरों तक पहुंचाई जा रही है। एनआईटी एक, दो, तीन और पांच में यह कारोबार खूब चल रहा है। सेक्टर-58 थाना क्षेत्र में तैनात हेड कांस्टेबल मनोज कुमार 20 अक्टूबर की शाम वेदप्रकाश नामक व्यक्ति की शिकायत पर अपनी बीट में जांच करने गए थे। बताया जाता है।

जब वह राजीव कॉलोनी में कमलेश की दुकान के सामने पहुंचे तो वहां खड़े एक व्यक्ति से वेदप्रकाश के मकान का पता पूछा। हेड कांस्टेबल ने देखा कि दुकान पर कमलेश नामक महिला एक ग्राहक को शराब दे रही है। यही नहीं दुकान के अंदर महिला के बेटे अमित और सुमित गैरकानूनी तरीके से बड़े सिलेंडरों से छोटे सिलेंडरों में गैस भर रहे थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें