पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

किशाेरी की हरकत:परिजनों की डाट से नाराज किशोरी 1.26 लाख की नकदी व भारी मात्रा में गहने लेकर निकल पड़ी घर से, पहुंच गयी फरीदाबाद

फरीदाबाद17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गश्त के दौरान आरपीएफ की टीम ने लड़की से पूछताछ की। उसके बैग में गहने और नकद रुपए निकले। - Dainik Bhaskar
गश्त के दौरान आरपीएफ की टीम ने लड़की से पूछताछ की। उसके बैग में गहने और नकद रुपए निकले।

परिजनों की डाट फटकार से नाराज मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले की रहने वाली एक किशोरी घर में रखे 1.26 लाख रुपए की नकदी और सोेने चांदी के जेवरात लेकर निकल पड़ी और ट्रेन में बैठकर फरीदाबाद आ पहुंची। प्लेटफार्म पर गुमसुम अवस्था में बैठी थी। संदेह हाेने पर आरपीएफ की सब इंस्पेक्टर अनीता सेजवार उसे थाने लायी और पूछताछ की तो किशाेरी ने सारी कहानी बयां कर दी। आरपीएफ ने परिजनों से संपर्क कर उन्हें फरीदाबाद बुलाया और कागजी कार्रवाई कर उनके हवाले कर दिया।

थाना प्रभारी उत्तम ताेमर ने बताया कि शनिवार को सब इंस्पेक्टर अनीता सेजवार स्टेशन एरिया में गश्त कर रही थीं। तभी प्लेटफार्म पर एक घबराई हुई लड़की (16-17) नजर आयी। उसके पास एक पिट्‌ठू बैग भी था। उसे पोस्ट में लाकर पूछताछ करने पर लड़की ने अपना नाम गायत्री पाल पुत्री राकेश पाल निवासी गांव खेडिया मोदी, थाना बिजौली मुरार, जिला ग्वालियर (म.प्र.) बताया। उसने बताया कि वह 2 जून को अपने घर से आधी रात में बिना किसी को बताये भागकर ट्रेन पकड़कर फरीदाबाद पहुंची। किशोरी ने अपने साथ कोई भी दुर्व्यवहार होने से इंकार किया।

बैग में मिली नकदी व भारी मात्रा में गहने

आरपीएफ कर्मियों ने किशोरी के बैग की तलाशी ली तो उसमेें 1,26,542, 6 मोबाइल, 5 जोड़ी चांदी की पायल, 3 चांदी की अंगूठी, 1 जोड़ी सोने के टाप्स, 2 सोने की अंगूठी, 4 चांदी के कड़े, 1 सोने और एक चांदी के मंगलसूत्र , 26 नग चांदी के बिछुए, 1 पीले रंग की मोतियों की माला, 1 सोने की बाली, 1 सोने का कमर छल्ला, 4 सोने की चूड़ी, 2 सोने के नोज पिन, परिजनों के 5 आधार कार्ड बरामद हुए। आरपीएफ प्रभारी ने बताया कि किशोरी से परिजनों का नंबर पूछकर उनसे संपर्क किया गया। उन्हें फरीदाबाद बुलाकर एमपी पुलिस की मौजूदगी में किशोरी को परिजन के हवाले कर दिया।

खबरें और भी हैं...