पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विवाद में एक ही परिवार पर तीन बार हमला:पीड़ित परिवार जैसे-जैसे केस दर्ज कराता रहा, हमलावर उन्हें हर बार पीटते रहे, अभी तक 5 अरेस्ट, 5 फरार

फरीदाबाद3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के डींग गांव में नाली सफाई को लेकर हुए विवाद में एक परिवार पर तीन बार हमले किए गए। पीड़ित जैसे-जैसे केस दर्ज कराते रहे हमलावार उन्हें हर बार पीटते रहे। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जबकि इसके पहले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजी चुकी है। पांच आरोपी अभी फरार हैं। पुलिस इनकी तलाश कर रही है।

पुलिस के अनुसार वर्ष 2019 में डींग गांव के सुरेश व नंदकिशोर के परिवार के बीच नाली सफाई की किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। इसमें नंदकिशोर ने अपने 9 साथियों के साथ मिल सुरेश व उनके परिजनों पर हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया था। इसके बाद पीड़ित की शिकायत पर नंदकिशोर व उसके साथियों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया था।

इसके बाद अप्रैल 2021 में पीड़ित पक्ष के घर फंक्शन चल रहा था। जहां आरोपियों ने मुकदमे को वापस लेने का दबाव बनाने के लिए उन पर फिर से हमला कर उन्हें घायल कर दिया। इसके बाद आरोपियों के खिलाफ एक केस और दर्ज हो गया। इससे गुस्साए आरोपियों ने सप्ताहभर बाद पीड़ित सुरेश के भाई नेकपाल को रास्ते में अकेला जाते देख उस पर हमला कर दिया। आरोपियों ने उसके दोनों पैर और सिर पर राड से वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया था।

आरोपियों ने नेकपाल की जेब से 4000 रुपए भी छीन लिए थे। पीड़ित पक्ष ने आरोपियों के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज कराया। इस मामले में 10 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज हुआ। इसमें नंदकिशोर, प्रताप, दीपक, संजीव, रवि, गोलू, पृथ्वी, अभिषेक, रोहित, सोनू तथा साहिल के नाम शामिल हैं। पुलिस ने दो आरोपी संजीव व रवि को 31 मई को गिरफ्तार कर लिया था।

खबरें और भी हैं...