पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धोखाधड़ी:लड़की बनकर की दोस्ती, फिर लगा दिया 55 हजार का चूना; पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर किया मुकदमा दर्ज

फरीदाबाद20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
धोखाधड़ी - Dainik Bhaskar
धोखाधड़ी

पलवल .सोशल मीडिया पर खुद को यूएसए की लड़की बताकर एक युवक से दोस्ती की। फिर उससे 55 हजार रुपए ठग लिए। कैंप थाना ने पीड़ित की शिकायत पर यूएसए निवासी सहीना विक्यूस के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। धौलागढ़ निवासी ओमशिव शर्मा ने शिकायत में कहा कि एक सप्ताह पहले सोशल मीडिया पर दोस्त बनी सहीना से उनकी बातचीत शुरू हुई।

इस दौरान उसने एक सप्ताह के लिए इंडिया आने की बात कही। 27 जनवरी को मुंबई एयरपोर्ट से पल्लवी नाम की लड़की का फोन आया। उसने कहा यूएसए निवासी सहीना आपकी दोस्त मुंबई एयरपोर्ट पर आई है। उसके पास एक लाख रुपए का सामान है। इस पर 55500 रुपए टैक्स बनता है।

पल्लवी ने कहा आपको 55 हजार 500 रुपए जमा कराने होंगे जो आपको दो दिन में वापस मिल जाएंगे। आपकी दोस्त वापस दे देगी। उन्होंने बताए गए बैंक खाते में 55 हजार 500 रुपए जमा करा दिए। इसके बाद फोन आया कि सहीना के दो सर्टिफिकेट बनेंगे। उसके लिए एक लाख 67 हजार रुपए चार्ज लगेगा। यह राशि भी रिफंडेबल होगी।

इस पर उन्होंने मना कर कहा कि उनके 55 हजार 500 रुपए वापस दे दो तथा उनकी दोस्त को वापस यूएसए भेज दो। अब न उसके मोबाइल नंबर मिल रहे और न पैसे वापस आए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें