पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस डर खत्म:सड़क पर मना रहे थे बर्थडे पार्टी, युवक को रोककर मांगा फोन, न देने पर जमकर पीटा, अस्पताल में मौत

फरीदाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस के हिरासत में हत्यारोपी।
  • फरीदाबाद में सड़क पर गाड़ी खड़ी कर जश्न मना रहे थे रईसजादे
  • पुलिस ने हत्याकांड में शामिल चारों आरोपियों को किया गिरफ्तार

सड़क किनारे दोस्त की बर्थडे पार्टी मना रहे युवकों ने फोन न देने पर एक युवक की इस कदर पिटाई की कि उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। घटना गांव नचौली के पास रेलवे ट्रैक उत्तमनगर कॉलोनी की है। मृतक अनीश भाटी की उम्र करीब 20 वर्ष है। वह बाइक से किसी काम से सेक्टर-18 गया था। वहां से वापस आते समय यह घटना हुई।

परिजनों का कहना है कि हत्यारोपियों ने अनीश को पहले जबरन शराब पिलाई फिर गाड़ी में रखे डंडों व रॉड से उसे बेरहमी से पीटा। इसकी सूचना मिलने पर भूपानी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया था। गंभीर हालत होने से उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पातल रेफर कर दिया गया। उसका वहां इलाज चल रहा था।

हत्यारोपियों की पहचान गांव खेड़ी निवासी अश्विनी पुत्र धर्मपाल, मनीष पुत्र कमल, अशोक पुत्र यशपाल और फरीदपुर निवासी मुकेश उर्फ काले के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार गांव नचौली निवासी अनीश भाटी 8 अक्टूबर की शाम अपने दोस्त संदीप के साथ बाइक से सेक्टर 18 किसी काम से गया था। वहां से दोनों घर लौट रहे थे तभी देखा कि उत्तमनगर के पास सड़क पर ईको गाड़ी खड़ी कर 5-6 युवक शराब पीते हुए किसी साथी का बर्थडे मना रहे हैं। इस दौरान अनीश और संदीप वहां पहुंच गए।

मृतक की मां सुदेश का आरोप है कि उक्त युवकों ने उनके बेटे अनीश को जबरन रोककर उससे फोन करने के लिए मोबाइल मांगने लगे। अनीश ने जब मोबाइल फोन देने से इंकार कर दिया तो बदमाशों ने ईको कार में रखे डंडे व लोहे की रॉड निकाल कर बेटे पर हमला कर दिया। मां का आरोप है कि हमलावरों ने बेटे के दोनों हाथ पकड़कर उसे जबरन शराब भी पिलाई और पूरे शरीर पर डंडों से पिटाई कर उसे अधमरा कर दिया था। उसके साथी संदीप ने बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाई थी।

दिल्ली में इलाज के दौरान हो गई मौत

अनीश के बेहोश होकर गिरते ही सभी हमलावर कार में बैठकर फरार हो गए। सूचना मिलने पर भूपानी पुलिस मौके पर पहुंची और अनीश को घायलावस्था में लेकर बीके अस्पताल में भर्ती कराया था। उसकी हालत गंभीर होने पर उसे दिल्ली के सफदरजंग रेफर कर दिया था। चार दिन बाद 11 अक्टूबर की रात अनीश की मौत हो गई।

पुलिस का दावा मृतक एक आरोपी को जानता था

पुलिस प्रवक्ता एवं एसीपी आदर्श दीप सिंह के अनुसार मुखबिर की सूचना पर भूपानी पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल चारों आरोपी अश्विनी, मनीष, अशोक और मुकेश को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी घटना वाली रात अशोक की बर्थडे पार्टी मना रहे थे। उनका कहना है कि मृतक अनीश मुकेश उर्फ काले नामक एक आरोपी को जानता था। इसलिए वह सड़क किनारे ही बातचीत करने लगा। मुकेश ने अनीश से मोबाइल मांगा तो उसने देने से मना कर दिया। इससे मुकेश और अनीश के बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद आरोपियों ने अनीश पर हमला कर उसे अधमरा कर फरार हो गए थे। पुलिस हत्यारोपियों की क्रिमिनल हिस्ट्री खंगाल रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें