पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रणवीर हुड्डा पार्क की दुर्दशा पर पूर्व सीएम बोले:भाजपा सरकार महापुरुषों का सम्मान करना ही नहीं जानती, वह केवल वोट की राजनीति कर लोगों को गुमराह करती है

फरीदाबाद8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा - Dainik Bhaskar
पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा

यहां के सेक्टर-17 स्थित चौ. रणवीर सिंह हुड्डा पार्क को देखने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पहुंचे। वे इसकी दुर्दशा को देखकर बिफर उठे। पार्क में टूटी सीढ़ियां, फैला कूड़ा और अन्य अव्यवस्थाओं पर उन्होंने नाराजगी जताई।

पूर्व सीएम ने कहा कि देश को आजाद कराने में अपनी अहम भूमिका निभाने वाले चौ. रणवीर सिंह हुड्डा के नाम पर इस पार्क का नामकरण हुआ था ताकि युवा पीढ़ी को प्रेरित किया जा सके। ऐसे महापुरुष के नाम पर रखे गए पार्क को फरीदाबाद प्रशासन को बेहतर तरीके से देखरेख करनी चाहिए थी। लेकिन इसे देखकर ऐसा लगता है कि भाजपा सरकार महापुरुषों का सम्मान करना ही नहीं जानती। वह केवल वोट की राजनीति कर लोगों को गुमराह करती है।

उन्होंने कहा जब महापुरुषों के नाम पर रखे गए पार्काें की ऐसी दुर्दशा है तो स्मार्ट सिटी फरीदाबाद का क्या स्वरूप होगा। इसका सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है। इस दौरान कांग्रेस नेता लखन कुमार सिंगला व अन्य लोगों ने उन्हें बताया कि वह कई बार प्रशासनिक अधिकारियों को इस पार्क की दुर्दशा के बारे में बता चुके हैं, लेकिन इसके बावजूद पार्क के रखरखाव के लिए कोई कदम नहीं उठाए गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें