पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विकास की धीमी रफ्तार पर नाराज केंद्रीय राज्यमंत्री बोले-:जो भी प्राइवेट एजेंसी विकास कार्य में बाधा बन रही है, उसे ब्लैक लिस्ट कर टर्मिनेट करें

फरीदाबाद22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर जिला विकास समन्वय एवं समीक्षा कमेटी की बैठक को संबोधित करते हुए। - Dainik Bhaskar
केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर जिला विकास समन्वय एवं समीक्षा कमेटी की बैठक को संबोधित करते हुए।
  • गुर्जर ने कहा कि उन्हें ऐसी जानकारियां मिली हैं कि कुछ विकास एजेंसियां ठीक से काम नहीं कर रही

केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर की अध्यक्षता में सोमवार को सेक्टर-12 स्थित लघु सचिवालय में जिला विकास समन्वय एवं समीक्षा कमेटी की बैठक हुई। इसमें जिला प्रशासन, एमसीएफ व एफएमडीए के अधिकारी मौजूद थे। इस दौरान विकास कार्यों की धीमी रफ्तार पर नाराजगी जताते हुए केंद्रीय राज्यमंत्री ने कहा जो भी प्राइवेट एजेंसी विकास कार्य में बाधा बन रही है उसे ब्लैक लिस्ट कर टर्मिनेट करें। साथ ही किसी अन्य योग्य एवं उपयुक्त विकास एजेंसी को कार्य सौंपें।

गुर्जर ने कहा कि उन्हें ऐसी जानकारियां मिली हैं कि कुछ विकास एजेंसियां ठीक से काम नहीं कर रही हैं। इससे विकास कार्यों में देरी हो रही है। उन्होंने अल्टीमेटम देते हुए कहा कि विकास कार्यों में कोताही बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी। विकास कार्यों को हर हाल में निर्धारित समयावधि में पूरा कराएं। जिससे इनका लोगों को लाभ मिल सके। उन्होंने कहा सीएम घोषणा के विकास कार्यों को भी समय पर पूरा कराना सुनिश्चित करें अन्यथा उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।इस दौरान गुर्जर ने सरकारी योजनाओं व परियोजनाओं पर एक-एक कर संबंधित अधिकारियों से बारीकी से जानकारी ली।

खबरें और भी हैं...