पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुकान में आग:कंबल की दुकान में लगी आग, पुलिस ने परिवार के तीन सदस्यों को बचाया, बुजुर्ग महिला की हुई मौत

फरीदाबाद10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो
  • बुजुर्ग महिला परिवार के अन्य सदस्यों से अलग कमरे में सोई हुई थी

एनआईटी एक के सी ब्लॉक में बुधवार रात दिल दहला देनी वाली घटना सामने आई। कंबल की दुकान में लगी भीषण आग से 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला की जलकर मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने जान की बाजी लगाकर पहली मंजिल में फंसे तीन अन्य सदस्यों को बचा लिया।

पुलिस की टीम जब तक बुजुर्ग महिला की तलाश करती तब तक उनका दम घुट चुका था। फायर बिग्रेड की 8-10 गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। देर रात हुई इस घटना से पूरे इलाके में रात भर अफरा तफरी का माहौल रहा। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार एनआईटी के सी ब्लॉक में देवेन्द्र भाटिया की कम्बल की दुकान और गोदाम है। उसी में दुकान के ऊपर देवेंद्र पत्नी, बेटी और बुजुर्ग मां शकुंतला देवी के साथ रहते हैं। फायर आफिसर आरएस दहिया के अनुसार बुधवार रात करीब 12 बजे उन्हें आग लगने की सूचना मिली।

इसके बाद चारों स्टेशनों से 8-10 गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं और आग बुझाना शुरू कर दिया। फायर ऑफिसर के अनुसार 8-10 फायर बिग्रेड की गाड़ियां रात 12.30 से सुबह करीब 9 बजे तक आग बुझाने में लगी रहीं। उन्होंने बताया आग को काबू तो कर लिया गया था लेकिन कंबल में लगी आग धीरे धीरे सुलग रही थी। उन्होंने बताया प्रारंभिक जांच में आग लगने का कारण शार्ट सर्किट होना लग रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser