पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

फर्जीवाड़ा:व्यापारी ने सेल्समैन पर किया विश्वास, वही 60 लाख की धोखाधड़ी कर फरार

फरीदाबाद4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अपने साथी के साथ मिलकर घटना को दिया अंजाम

बल्लभगढ़ के एक कारोबारी ने अपने जिस सेल्समैन पर विश्वास कर पूरा कारोबार उसके भरोसे छोड़ दिया वही सेल्समैन अपने साथी के साथ मिलकर 60 लाख रुपए का गबन कर फरार हो गया। यही नहीं आरोपियों ने मार्केट से जिस बिल बुक से पैसे उठाए थे उसे भी गायब कर दिया। आदर्श नगर थाने की पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पायनियर सोसाइटी सेक्टर 64 निवासी सुंदर कारोबारी हैं। उन्होंने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि अपनी दुकान पर उन्होंने खैलखुर्द पलवल निवासी भारत भूषण और तिरखा कॉलोनी निवासी प्रवीण कुमार को सेल्समैन रखा था। दुकान का सारा लेखा-जोखा तथा पैसों के लेन-देन का कार्य सेल्समैन भारत भूषण ही करते थे।

भारत भूषण की बातों पर वह विश्वास करते थे। भारत भूषण ने प्रवीण को दुकान के कार्य की बहुत ज्यादा जानकारी होने की बात कहकर 2018 में उसे भी नौकरी पर रखवा लिया था। इनका आरोप है कि भारत भूषण और प्रवीण ने मिलकर मार्केट से करीब 60 लाख रुपए वसूल कर फरवरी 2020 के बाद से काम पर आना बंद कर दिया। इन दोनों ने जिस बिल-बुक से मार्केट से पैसे उठाए थे वह भी गायब कर दी। कारोबारी की शिकायत पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अध्यात्म और धर्म-कर्म के प्रति रुचि आपके व्यवहार को और अधिक पॉजिटिव बनाएगी। आपको मीडिया या मार्केटिंग संबंधी कई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, इसलिए किसी भी फोन कॉल को आज नजरअंदाज ना करें। ...

और पढ़ें