पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:घर के बाहर खड़े युवक को कार सवार बदमाशों ने मारी गोली

फरीदाबाद8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पीड़ित की शिकायत पर तिगांव पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है
Advertisement
Advertisement

तिगांव में अपने घर के बाहर खड़े एक युवक को कार सवार बदमाशो ने गोली मार दी। इससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़ित की शिकायत पर तिगांव पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है लेकिन अभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

पुलिस को दी शिकायत में पवन कुमार ने कहा कि वह गुरुवार शाम करीब पौने सात बजे अपने घर के गेट पर खड़े थे। इस दौरान एक बुलेट मकान के नजदीक आकर रुकी। उस पर शाहाबाद निवासी कपिल और उसके दो अन्य साथी बैठे थे। इनके आने के करीब 5-7 मिनट बाद एक ब्रेजा कार आकर रुकी। उसमें से तीन व्यक्ति नीचे उतरे। इनकी पहचान शाहाबाद निवासी दीपक और हरेन्द्र के रूप में हुई।

पवन का आरोप है कि हरेन्द्र के हाथ में पिस्टल थी और दीपक के पास कट्टा था। हरेन्द्र ने पिस्टल से 2-3 राउंड हवाई फायर किए। इसी दौरान दीपक ने कट्टे से गोली चलाई जो उसके दाहिने पैर पर लगी। चीख पुकार सुन जब तक गांव के लोग पहुंचते तब तक हमलावर फरार हो गए। पवन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement