पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस की कार्रवाई:आक्सीजन सिलेंडरों की कालाबाजारी में कांग्रेस नेता अरेस्ट, 50 सिलेंडर बरामद

फरीदाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी के आरोप में एक कथित कांग्रेस नेता को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके घर से 50 गैस सिलेंडर बरामद हुए हैं। पुलिस का कहना है कि उक्त सिलेंडरों की कालाबाजारी करने के लिए एकत्र किया गया था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने सिलेंडरों को जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

खेड़ीपुल थाने की पुलिस का कहना है कि उनकी टीम तिगांव रोड पर गश्त कर रही थी। इसी दौरान सूचना मिली कि इंद्रा कांप्लेक्स गली नंबर एक दुर्गा मंदिर निवासी कांग्रेसी नेता बिजेंद्र मावी ने काफी मात्रा मे मेडिकल आक्सीजन सिलेंडर अपनी टाटा 407 में रख रखा है।

इस सूचना पर पुलिस ने जब मकान पर दबिश दी तो उक्त कथित नेता भी मौके पर ही मिल गया। उसे हिरासत में लेकर जब गाड़ी में रखे सिलेंडरों के बारे में पूछताछ की गई तो वह कोई सही जवाब नहीं दे पाया। इसके बाद ड्रग इंस्पेक्टर संदीप गहलान को मौके पर बुलाया गया।

गाड़ी को चेक करने पर 42 खाली व 8 भरे हुए सिलेंडर मिले। इस बारे में जब आरोपी बिजेंद्र मावी से लाइसेंस व परमिट मांगा गया तो उसके पास कुछ नहीं मिला। पुलिस का कहना है कि आरोपी ने इन गैस सिलेंडरों को कालाबाजारी करने के लिए जमा कर रखा था।

खबरें और भी हैं...