पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मर्डर:कोरियर कंपनी के कर्मचारी की धारदार हथियार से हत्या

फरीदाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मर्डर - Dainik Bhaskar
मर्डर
  • पुलिस ने शव किया बरामद, हत्यारों का सुराग नहीं, पुलिस कर रही घटना की जांच

खेड़ीपुल थाना क्षेत्र के ददसिया घाट के पास 24 साल के एक कोरियर कंपनी के कर्मचारी की घर से बुलाकर धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। लेकिन हत्यारों का अभी तक सुराग नहीं लगा है। मृतक तीन जनवरी की शाम घर से निकला था। लेकिन लौटकर नहीं आया।

गुरुवार शाम उसका शव बरामद हुआ। पुलिस घटना की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार रोशन नगर बी ब्लाक गली नंबर 181 निवासी दिनेश मिश्रा एक निजी कंपनी में काम करते हैं। उनका 24 साल का बेटा सोनू मिश्रा एक कोरियर कंपनी में नौकरी करता था। तीन जनवरी की शाम करीब छह बजे उनके पास फोन आया। इसके बाद वह घर से निकल गया।

परिजनों के मुताबिक किसी ने फोन कर उसे बुलाया था। वह घर से बाइक लेकर निकला फिर लौटकर नहीं आया। परिजन रातभर उसकी तलाश करते रहे लेकिन कुछ पता नहीं चला। गुरुवार शाम उसका शव ददसिया घाट के पास मिला। मौके से बाइक भी बरामद हुई। उसके चेहरे व गले पर धारदार हथियार से हमला किया गया है। खेड़ीपुल थाना प्रभारी योगेंद्र कुमार कहना है कि अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर घटना की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें