पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राज्यसभा सांसद को कारोबारियों ने बताई समस्याएं:दीपेंद्र बोले: भाजपा ने किसान, मजदूर, व्यापारी को लूटने का काम किया है

फरीदाबाद8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा - Dainik Bhaskar
राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा

राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा के ओल्ड फरीदाबाद पहुंचने पर व्यापारियों व दुकानदारों ने उन्हें अपनी समस्याएं बताई। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के चलते उनके काम-धंधे ठप हो चुके हैं।

अब सरकार बिजली के बिलों में अग्रिम खपत जमा (एसीडी) के नाम पर भारी भरकम राशि जोड़कर उन्हें परेशान कर रही है। उन्होंने कहा यह सरकार उन्हें पूरी तरह से बर्बाद करने पर तुली हुई है। उनके कामधंधे बंद होने से उनके समक्ष अपने परिवार के भरण पोषण की समस्या पैदा होने लगी है।

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला के यहां कार्यक्रम में पहुंचे सांसद हुड्डा ने व्यापारियों व दुकानदारों की समस्याएं सुनने के बाद कहा कि भाजपा की नीति और नीयत दोनों खराब है, झूठे वादे कर सत्ता में आई इस सरकार ने किसान, मजदूर, व्यापारी, कमेरा हर वर्ग को लूटने का काम किया है, लेकिन कांग्रेस भाजपा सरकार के हर तानाशाही फैसलों का विरोध करती है और आमजन की आवाज को सड़क से लेकर विधानसभा तक उठाने का काम करेगी।

उन्होंने कहा 4 माह से देश का अन्नदाता सड़कों पर शांतिपूर्वक धरने-प्रदर्शन कर रहा है, लेकिन किसान हितैषी होने का दम भरने वाली भाजपा सरकार के किसी भी जनप्रतिनिधि ने उनकी सुध नहीं ली। इससे भाजपा का दोमुंही चेहरा जनता के सामने आ गया।

उन्होंने विश्वास दिलाया कि आने वाले समय में देश और प्रदेश से भाजपा का सफाया होना तय है। पांच राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनावों में भाजपा का सूपड़ा साफ होना तय है। इस दौरान पूर्व विधायक उदयभान, राहुल राव, रेनू चौहान, पूर्व पार्षद अनिल शर्मा, रोहित सिंगला आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें