पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परिवहन मंत्री को सौंपा ज्ञापन:ग्रेटर फरीदाबाद में सिटी बसें चलाने की मांग, मंत्री ने बसें जल्द चलाने का  आश्वासन दिया

फरीदाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ग्रेटर फरीदाबाद में सिटी बस सेवा शुरू करने की मांग को लेकर परिवहन मंत्री को ज्ञापन देते लोग। - Dainik Bhaskar
ग्रेटर फरीदाबाद में सिटी बस सेवा शुरू करने की मांग को लेकर परिवहन मंत्री को ज्ञापन देते लोग।

नहर पार मोर्चा व ग्रेफा कन्फेडरेशन ऑफ आरडबल्यूए के पदाधिकारी शनिवार को हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा से मिले। इन्होंने नहरपार ग्रेटर फरीदाबाद क्षेत्र में सिटी बसें चलाने के लिए रूट व स्टॉप्स के बारे में ज्ञापन दिया। परिवहन मंत्री ने बसें जल्द चलाने का आश्वासन दिया। ग्रेफा कन्फेडरेशन आफ आरडबल्यूए के निर्मल कुलश्रेष्ठ, नहरपार मोर्चा के महिपाल आर्य के साथ अरुण भारतीय, अरुण यादव, राजेश मुदगिल, शोभना, प्रेरणा,राजकुमार गुप्ता व विंग कमांडर सतिंदर दुग्गल ने परिवहन मंत्री को ज्ञापन सौंपा।

इन्होंने ग्रेटर फरीदाबाद की सोसाइटियों व अम्मा हॉस्पिटल के रूट व स्टॉप्स के बारे में मंत्री को बताया। पदाधिकारियों ने कहा कि इसकी रूप रेखा विभिन्न संस्थाओं व लोगों से विचार विमर्श कर बनाई गई है। कुलश्रेष्ठ व महिपाल ने नगर निगम में शामिल हुए नए क्षेत्रों से पिछले दस से भी अधिक वर्षों का टैक्स वसूल करने का मुद्दा उठाते हुए मंत्री को बताया कि ग्रेटर फरीदाबाद में इस बात को लेकर रोष है।

लोगों को घर ख़रीदने व बेचने में काफ़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मंत्री ने तुरंत इस मुद्दे को निगम कमिश्नर को फ़ोन पर बताया। उन्होंने कमिश्नर से बात कर आश्वासन दिया कि इस समस्या का जल्द समाधान होगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें