3 बच्चों और पत्नी की हत्या फिर लगा ली फांसी:आर्थिक तंगी से परेशान था पिता, पहले चारों को मौत के घाट उतारा उसके बाद खुद भी कर ली आत्महत्या

फरीदाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।

जिले के औरंगाबाद गांव में आथिक तंगी और घरेलू विवाद के चलते पत्नी, बेटे, बेटी और भतीजी की हत्या कर एक व्यक्ति ने फांसी लगा ली। एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत से गांव में हड़कंप मच गया। मृतकों में नरेश कुमार (33), आरती (30), बेटी भावना (9), बेटा संजय (7) और भतीजी रविता (11) हैं। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर मृतक के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया है।

पत्नी और बच्चों की हत्या करने का आरोपी नरेश कुमार
पत्नी और बच्चों की हत्या करने का आरोपी नरेश कुमार

मुंडकटी थाना प्रभारी प्रीतम तेवतिया के अनुसार घटना की जानकारी बुधवार सुबह मिलते ही वे पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। मृतक के पिता लक्खीराम ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह बुधवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे उठे तो बेटे नरेश कुमार को आवाज लगाई लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद उन्होंने कमरे के अंदर जाकर देखा तो नरेश फांसी पर लटका हुआ था। उन्होंने शोर मचाया तो पड़ोसी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने नरेश को पंखे से नीचे उतारा।

आरोपी नरेश ने अपने इन बच्चों को सुला दी मौत की नींद
आरोपी नरेश ने अपने इन बच्चों को सुला दी मौत की नींद

उसके पास ही चारपाई पर पत्नी आरती, बेटी भावना, बेटा संजय और भतीजी रविता पुत्री स्वर्गीय समयबीर मृत पड़े थे। उन्होंने शिकायत में कहा है कि उन्हें आशंका है कि बेटे ने पहले परिवार के सदस्यों को मौत के घाट उतारा। फिर खुद ने फांसी लगा ली। उन्होंने कहा नरेश गांव में रहकर खेती बाड़ी करता था। उसकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। इससे घर में विवाद होता रहता था। पुलिस ने पत्नी और बच्चों की मौत का कारण जानने के लिए शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। देर शाम तक पोस्टमॉर्टम नहीं हो पाया था। फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी है। पुलिस का कहना है कि पत्नी और बच्चों की मौत के कारणों का खुलासा रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगा।

खबरें और भी हैं...