पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लोगों की मदद:कोविड महामारी के दौरान लोग काॅल कर सुबह 9 से रात 9 बजे तक ले सकते हैं चिकित्सीय मदद

फरीदाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोविड महामारी के दौरान लोगों की मदद के लिए भाजपा ज़िला कार्यालय ने हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। 9717286506 व 9599325505 नंबर पर लोग सुबह 9 से रात 9 बजे तक कोविड चिकित्सीय मदद के लिए संपर्क कर सकते हैं। हेल्पलाइन के माध्यम से लोगों की कोविड से जुड़ी समस्याओं का समाधान किया जाएगा।

चिकित्सा सुविधा के लिए ज़िला महामंत्री डॉ. आरएन सिंह को संयोजक और राजकुमार वोहरा व मुकेश अग्रवाल को सहसंयोजक नियुक्त किया गया है। ज़िला महामंत्री मूलचंद मित्तल को संयोजक, संजीव भाटी व पंकज रामपाल को सहसंयोजक नियुक्त किया गया है। प्लाज्मा उपलब्ध कराने के लिए युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष पंकज सिंगला के नेतृत्व में युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को ज़िम्मेदारी दी गई है।

मास्क और सेनिटाइज़र का वितरण किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष के नेतृत्व किसान मोर्चा के कार्यकर्ता करेंगे। कोविड महामारी से बचाने व लोगों को चिकित्सा सुविधा व अन्य मदद उपलब्ध कराने के लिए मंडल स्तर पर भी 2-2 कार्यकर्ता नियुक्त किए जाएगे। सभी कार्यकर्ता युद्धस्तर पर कार्य करेंगे।

भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा के अनुसार मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. रणदीप सिंह पूनिया व कोविड के नोडल अधिकारी डॉ. राम भगत के अनुसार जिले में चिकित्सा सुविधाओं की कोई कमी नहीं है। आक्सीजन की आपूर्ति पर्याप्त मात्रा में है। रेमडेसिविर इंजेक्शन की भी कोई कमी नहीं है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें