पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वेतन के लिए कमिश्नर कार्यालय के बाहर प्रदर्शन:कर्मचारियों ने निगम प्रशासन को चेतावनी दी यदि 22 तक वेतन नहीं मिला तो काम छोड़ हड़ताल करेंगे

फरीदाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फरीदाबाद। वेतन की मांग को लेकर प्रदर्शन करते कर्मचारी। - Dainik Bhaskar
फरीदाबाद। वेतन की मांग को लेकर प्रदर्शन करते कर्मचारी।

नगर निगम के सफाई कर्मचारियों ने वेतन की मांग को लेकर कमिश्नर कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने लेखा अधिकारी के कार्यालय का घेराव कर नारेबाजी की। साथ ही निगम प्रशासन को चेतावनी दी यदि 22 अप्रैल तक उनका वेतन उनके खातों में नहीं गया तो वे काम छोड़ हड़ताल करने से पीछे नहीं हटेंगे।

इस दौरान नवनियुक्त आयुक्त जितेंद्र यादव ने कर्मचारियों के प्रतिनिधिमंडल को बुलाकर कहा कि उन्होंने अभी कार्यभार संभाला है। वे अधिकारियों से बातचीत कर एक-दो दिन में वेतन दिलाने का प्रयास करेंगे। सफाई कर्मचारी यूनियन के प्रधान बलवीर सिंह बालगुहेर ने चेतावनी देते हुए कहा कि जब तक कर्मचारियों का वेतन उनके खातों में नहीं जाता, उनका प्रदर्शन जारी रहेगा।

कोरोना महामारी को देखते हुए कर्मचारी नेताओं ने अधिकारियों से कहा कि सफाई कर्मचारी बिना सेफ्टी के कार्य कर रहे हैं। न उनके पास मॉस्क हैं न सेनिटाइजर। कर्मचारियों को काम करने के लिए सामान तक उपलब्ध नहीं है। रेहड़ी, रिक्शा भी नहीं है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

और पढ़ें