रक्तदान के लिए मिला सम्मान:शहर के दो ब्लड मोटीवेटर को राजस्थान में मिला सम्मान, अब तक ढाई लाख लोगों को पहुंचा चुके हैं मदद

फरीदाबाद15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
वाट्सएप ग्रुप बनाकर जरूरतमंदों की कर रहे मदद। - Dainik Bhaskar
वाट्सएप ग्रुप बनाकर जरूरतमंदों की कर रहे मदद।

शहर के जरूरतमंद लोगों को ब्लड उपलब्ध कराने वाले दो ब्लड मोटीवेटर को राजस्थान के हनुमानगढ़ जिला में आयोजित कार्यक्रम में सम्मानित किया गया। राजस्थान के हनुमान गढ़ में ह्यूमन शोसल फाउंडेशन ऑल इंडिया ब्लड हेल्प लाइन की टीम द्वारा नेशनल कॉन्फ्रेंस व राष्ट्रीय रक्तदाता सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें फरीदाबाद के योगेश सहल और राहुल सलूजा को सम्मानित किया गया।

फरीदाबाद ब्लड मोटीवेटर टीम के सदस्य सेक्टर 10 निवासी योगेश_सहल और सेक्टर 55 निवासी राहुल_सलूजा ने बताया कि उनकी टीम देशभर में जरूरतमंदों को हर प्रकार के ग्रुप का खून उपलब्ध कराने में मदद करते हैं। इसके लिए हर शहर में 500 से 700 लोगों की टीम बना रखी है। ऑन डिमांड ग्रुप के रक्तदाताओं को भेजकर रक्त उपलब्ध कराया जाता है। उन्होंने बताया कि वह लोग करीब छह साल से मोटीवेटर का कार्य कर रहे हैं। अब तक फरीदाबाद में अब तक करीब ढाई लाख लोगों को मदद पहुंचा चुके हैं। उन्हांेने कहा कि राजस्थान में मिला सम्मान पूरे शहर का सम्मान है।

खबरें और भी हैं...