पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरों का आतंक:डॉक्टर दंपत्ति कोरोना संक्रमित, अस्पताल में भर्ती, चोरों ने लाखों की नकदी व गहने पर कर दिया हाथ साफ

फरीदाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सेक्टर 21ए निवासी डॉ. महेश चंद्र गर्ग दिल्ली स्थित अपोलो अस्पताल में सीनियर कंसलटेंट कार्डियोलाजिस्ट के पद पर कार्यरत हैं। - Dainik Bhaskar
सेक्टर 21ए निवासी डॉ. महेश चंद्र गर्ग दिल्ली स्थित अपोलो अस्पताल में सीनियर कंसलटेंट कार्डियोलाजिस्ट के पद पर कार्यरत हैं।

कोरोना काल में चोरों का आतंक भी तेजी से बढ़ता जा रहा है। पॉश सेक्टर 21ए में रहने वाले एक डॉक्टर दंपत्ति कोरोना संक्रमित होने के कारण अस्पताल में भर्ती हो गए। इधर चोरों ने उनके घर का ताला तोड़कर आलमारी में रखे करीब सवा दो लाख रुपए की नकदी, डायमंड व सोने चांदी के गहने चुरा ले गए। गार्ड ने घटना की सूचना दी। किसी तरह एंबुलेंस से घर पहुंचे डाॅक्टर ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है लेकिन चोरों का सुराग नहीं लगा है।

सेक्टर 21ए निवासी डॉ. महेश चंद्र गर्ग दिल्ली स्थित अपोलो अस्पताल में सीनियर कंसलटेंट कार्डियोलाजिस्ट के पद पर कार्यरत हैं। तीन अप्रैल को वह पति पत्नी कोरोना संक्रमित हो गए। दोनों अपोलाे अस्पताल में भर्ती हैं। पत्नी वेंटीलेटर पर हैं। इनका बेटा इग्लैंड में डाक्टर है जबकि बेटी मुंबई में है। घर में देखभाल करने वाला कोई नहीं है। इसी दौरान चोरों ने गेट का ताला तोड़कर अंदर घुसे और बेडरूम में रखी आलमारी को तोड़कर उसमें से दो लाख 21 हजार रुपए की नकदी, डायमंड व सोने के गहने चुरा ले गए।

गार्ड ने जब ताला टूटा देखा तो उसने घटना की सूचना डाॅक्टर को दी। डॉक्टर ने अस्पताल से किसी तरह एंबुलेंस की व्यवस्था कर घर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। लेकिन चोरों का सुराग नहीं लगा है।पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच पड़ताल कर रही है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

और पढ़ें