पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निकिता तोमर हत्याकांड:कंगना ने निकिता के बलिदान के लिए ब्रेवरी अवार्ड मांगा; करणी सेना ने कहा- लव जिहाद बर्दाश्त नहीं करेंगे, खून के बदले खून चाहिए

फरीदाबादएक महीने पहले
  • करणी सेना अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू ने हाथरस की घटना के बाद राहुल-प्रियंका गांधी के विरोध को ड्रामा बताया
  • हरियाणा सरकार से निकिता के मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाकर उसी चौक पर तौसीफ को सजा-ए-मौत की मांग की

बल्लभगढ़ में लव जिहाद में बी-कॉम की छात्रा निकिता तोमर की हत्या को लेकर इंसाफ की मांग और मजबूत हो गई है। गुरुवार को एक ओर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट ने निकिता को बलिदानी और बहादुर बताया है, वहीं करणी सेना के भी कई पदाधिकारी निकिता के घर वालों से मिलने उनका दुख बांटने उनके घर पहुंचे। इस दौरान करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू ने कहा कि निकिता तोमर ने अपने धर्म को बचाने के लिए जो बलिदान दिया है, कुर्बानी दी है ये कुर्बानी बेकार नहीं जाएगी। इस परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए अपना धर्म बचाने के लिए मेरे जैसे 20-21 शहीद भी हो जाएं तो फिक्र की कोई बात नहीं है। आज के बाद हिंदुस्तान में लव जिहाद नहीं होगा।

सूरजपाल अम्मू ने कहा, 'यहां बल्ल्भगढ़ में अपनी इस सोसायटी में मैं आज एक बात कहता हूं कि आज के बाद पूरे हिंदुस्तान में कहीं कोई लव जिहाद नहीं होगा। हम लोग बर्दाश्त नहीं करेंगे। इसके लिए हमें कानून को भी हाथ में लेना पड़ा तो अपने धर्म को बचाने के लिए हम कानून भी हाथ में ले लेंगे।'

निकिता के घर पर शोक जताने पहुंची परिचित महिलाएं मां और अन्य के बीच।
निकिता के घर पर शोक जताने पहुंची परिचित महिलाएं मां और अन्य के बीच।

राहुल-प्रियंका पर साधा निशाना
उन्होंने कि जिस तरह से अपहरण की कोशिश और फिर मर्डर की घटना सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रही है, उसे देखकर उस परिवार को शर्म आनी चाहिए, जिस परिवार का सदस्य इस प्रदेश का गृहमंत्री रह चुका हो। हमारी बेटी को 2018 से लगातार परेशान किया जा रहा था। परिवार पर दबाव बनाया जा रहा है। भई मारेंगे और जिसके हाथ में लगा, वो ही मारेगा। कोई तौसीफ राहुल बनकर मिलता है, कोई मुस्लिम कुछ और बन जाता है। जिस तरह की हरकतें आ सामने आ रही हैं, उन पर न कोई मौलाना बोल रहा है, न ही राहुल गांधी या प्रियंका वाड्रा का हाथरस की तरह कोई ड्रामा नजर आ रहा है, क्यों जाति या धर्म देखकर तय करते हो कि विरोध करना है या नहीं। हमें इंसाफ चाहिए।

हरियाणा सरकार से की यह अपील

अम्मू ने कहा-कहा जा रहा है कि 30 दिन के अंदर चार्जशीट दाखिल की जाएगी, जी नहीं प्रदेश की सरकार को इस मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाकर जल्द से जल्द न्याय देना चाहिए। हत्यारे को बल्लभगढ़ के इसी चौक पर सरेआम गोली मारी जाए या फांसी दी जाए। मैं प्रदेश के मुख्यमंत्री और गृहमंत्री से मांग करूंगा कि पीड़ित तोमर परिवार के कहे अनुसार एसआईटी में वह एक आदमी और बढ़ाया जाए, ताकि जल्द से जल्द उचित न्याय हो सके। साथ ही अम्मू ने चेतावनी दी कि हैवानों को करणी सेना छोड़ेगी नहीं। हमारे पास तरीके बहुत हैं। अगर 110 करोड़ हिंदुओं के मान की रक्षा के लिए मेरे जैसे 20-21 शहीद भी हो गए तो कोई बात नहीं। उसके लिए करणी सेना तैयार है।

यूपी के बागपत जिले के छपरौली विधानसभा के विधायक महेंद्र सिंह और करणी सेना भारत के राष्ट्रीय अध्यक्ष आजमगढ़ यूपी निवासी वीरू सिंह निकिता के घर।
यूपी के बागपत जिले के छपरौली विधानसभा के विधायक महेंद्र सिंह और करणी सेना भारत के राष्ट्रीय अध्यक्ष आजमगढ़ यूपी निवासी वीरू सिंह निकिता के घर।

उधर निकिता के घर यूपी के बागपत जिले के छपरौली विधानसभा के विधायक महेंद्र सिंह और करणी सेना भारत के राष्ट्रीय अध्यक्ष आजमगढ़ यूपी निवासी वीरू सिंह और उनकी टीम के करीब 100 से अधिक कार्यकर्ता समर्थन में आए। उनके परिवार वालों से बात की है और उन्होंने हत्या आरोपियों को मौत की सजा देने की सरकार से मांग की है। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने साफ कहा है कि यदि सरकार निकिता के परिवार को न्याय नहीं दे पाती है तो वह करणी सेना खुद इस पर अपना न्याय करेगी हमें खून के बदले खून चाहिए।

कंगना ने ट्वीट कर निकिता को झांसी की रानी और रानी पद्मावती की तरह बहादुर बताया
धर्म परिवर्तन कर मुस्लिम युवक से शादी करने के प्रस्ताव को स्वीकार करने की बजाय अपनी जान देने वाली कालेज की छात्रा निकिता तोमर को चर्चित फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोट ने झांसी की रानी और रानी पद्मावती की तरह बहादुर बताया है। कंगना रनोट ने ट्वीट कर कहा कि देवी निकिता ने जो किया, वो जौहर से कम नहीं है। मिट गई, मगर मर नहीं सकती। निकिता का ये बलिदान कभी नहीं भूलेंगे। कंगना ने तो यहां तक कहा कि निकिता को देवी नीरजा की तरह भारत सरकार ब्रेवरी अवार्ड से सुसज्जित करे। उन्होंने आगे लिखा कि निकिता चाहती तो जिंदा रह सकती थी, पर उसने अपने आत्मसम्मान व गर्व की खातिर जान दे दी। हर हिदू महिला को उस पर गर्व होना चाहिए। ट्विटर पर कंगना के बयान को कई राजपूत संगठनों ने अपना समर्थन भी दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें