पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

न्यू टाउन रेलवे स्टेशन पर हुआ दर्दनाक हादसा:पंजाब मेल से चलती ट्रेन में उतरने का प्रयास कर रहे मामा भांजी समेत तीन की दूसरी ट्रेन की चपेट में आने से मौत

फरीदाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रेन का स्टापेज न होने के बावजूद उतरने का प्रयास करने में चली गई जान। - Dainik Bhaskar
ट्रेन का स्टापेज न होने के बावजूद उतरने का प्रयास करने में चली गई जान।

न्यू टाउन रेलवे स्टेशन पर दर्दनाक हादसा हुआ है। चलती ट्रेन से भांजी के साथ उतरने का प्रयास कर रहे मामा भांजी समेत तीन लोगों की त्रिवेंद्रम सेंट्रल एक्सप्रेस की चपेट में आने से माैत हो गयी। सूचना पर जीआरपी और आरपीएफ मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पेास्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतकों की पहचान कर जीआरपी ने परिजनाें केा घटना की जानकारी दे दी है।

जानकारी के अनुसाार बल्लभगढ़ के गांव करनेरा निवासी केशव आठ जुलाई को अपनी बहन के घर यूपी के कासगंज गया था। वहां से सोलह वर्षीय भांजी पलक को साथ लेकर फरीदाबाद आ रहा था। वह पंजाब मेल से सफर कर रहा था। रात करीब दस बजे ट्रेन न्यू टाउन स्टेशन से पास हो रही थी। इस ट्रेन का न्यू टाउन रेलवे स्टेशन पर स्टापेज नहीं है। ऐसे में ट्रेन की रफ्तार कम होने पर केशव, भांजी पलक के साथ चलती ट्रेन से उतरने का प्रयास किया। इसी दाैरान दिल्ली की ओर से त्रिवेंद्रम सेंट्रल स्पेशल ट्रेन मथुरा की ओर जा रही थी। उसकी चपेट में मामा भांजी आ गए जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हाे गयी। यही नहीं एक अन्य युवक भी पंजाब मेल से उतरने का प्रयास कर रहा था। वह भी त्रिवेंद्रम सेंट्रल स्पेशल ट्रेन की चपेट में आ गया। मृतक की पहचान 20 वर्षीय मनीष के रूप में हुई है। मनीष मूल रूप से राजस्थान के जिला भरतपुर के गांव नदोला का रहने वाला था। वह बल्लभगढ़ की एक कंपनी में नौकरी करता था। जीआरपी थाना प्रभारी सूरतपाल ने बताया कि घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को रात में ही दे दी गयी थी है। जानकारी मिलने पर परिजन फरीदाबाद पहुंच गए। शवों का पोस्टमार्टम करा उन्हें साैंप दिया गया।

खबरें और भी हैं...