पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फरीदाबाद के लापरवाह लोग:नाइट कर्फ्यू में चौक पर रात दो बजे खड़े होकर हंस रहे थे चार युवक; पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

फरीदाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फरीदाबाद में नाइट कर्फ्यू लागू होने के बाद भी लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। पुलिस ने अब ऐसे लोगों पर शिकंजा कसना भी शुरू कर दिया है। रात दस से सुबह पांच बजे तक नाइट कर्फ्यू लागू होने के बाद भी चार युवक रात करीब दो बजे बड़खल चौक के पास खड़े होकर तेज आवाज में हंस रहे थे। पुलिस ने चारों के खिलाफ डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट की गंभीर धाराओं के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार सोमवार की रात करीब दो बजे ओल्ड फरीदाबाद थाने की पुलिस टीम गश्त पर थी। तभी बड़खल चौक पर चार युवक खड़े होकर तेज आवाज में हंस रहे थे। जबकि नाइट कर्फ्यू के दौरान किसी को बाहर निकलने की अनुमति नहीं है। पुलिस ने चारों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। आरोपियों की पहचान झारखंड के जिला हजारीबाग निवासी नेमघारी, पलवल के गांव दिघौट निवासी पवन, गांव खेड़ीकला निवासी मोहित और पलवल के इस्लामाबाद कॉलोनी निवासी आरिफ के रूप में हुई। इन चारों के खिलाफ डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट की गंभीर धाराओं के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

और पढ़ें