पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मिलेगी नौकरी:छात्राओं के प्लेसमेंट के लिए पॉलिटेक्निक काॅलेज से निजी कंपनी ने किया एमओयू; छात्राओं को नहीं करना पड़ेगा रोजगार के लिए संघर्ष

फरीदाबाद25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
एमओयू के तहत छात्राओं को ट्रेनिंग दी जाएगी। - Dainik Bhaskar
एमओयू के तहत छात्राओं को ट्रेनिंग दी जाएगी।

गवर्नमेंट पॉलिटेक्निक फॉर वुमेन सेक्टर-8 कॉलेज ने अपनी छात्राओं को प्लेसमेंट दिलाने के लिए नोएडा की एक निजी कंपनी से एमओयू किया है। कंपनी एमओयू के तहत छात्राओं को ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट के साथ-साथ इंडस्ट्री व संस्थान के स्किल गैप को भरने के लिए ब्रिज कोर्स भी कराएगी। इससे संस्थान से पास आउट होने वाली छात्राओं को रोजगार के लिए अधिक संघर्ष नहीं करना पड़ेगा। ये जानकारी पॉलिटेक्निक काॅलेज की प्रधानाचार्या मीनू वर्मा ने दी।

उन्होंने बताया कि छात्राओं काे विगत वर्षों की तरह इस साल भी शत प्रतिशत प्लेसमेंट को पूरा करने की दिशा में संस्थान ने नोएडा में स्थित फ़्रोयो टेक्नोलॉजी के साथ एक एमओयू साइन किया। उन्होंने बताया कि पिछले साल भी इस संस्थान की छात्राओं का अलग-अलग उद्योगों में अच्छे सैलरी पैकेज पर चयन हुआ है। इस बाबत चयन प्रक्रिया अभी भी जारी है। इस मौके पर प्रधानाचार्या के अलावा ट्रेनिंग प्लेसमेंट अधिकारी पदम सिंह व कम्प्यूटर डिपार्टमेंट की एचओडी सुमन मुंजाल उपस्थित थी।

खबरें और भी हैं...