पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पानी की सप्लाई में सीवर का पानी:महिलाएं  बाेलीं- साहब, नवरात्र चल रहा है, खंडित हो रहा व्रत और पूजा, जल्द समस्या हल कराएं

फरीदाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सेक्टर 23 संजय कॉलोनी गली नंबर 54/5 की दर्जनों महिलाओं ने शुक्रवार को नगर निगम मुख्यालय पहुंची और चीफ इंजीनियर रामजीलाल से मिलकर अपनी समस्या बताई। - Dainik Bhaskar
सेक्टर 23 संजय कॉलोनी गली नंबर 54/5 की दर्जनों महिलाओं ने शुक्रवार को नगर निगम मुख्यालय पहुंची और चीफ इंजीनियर रामजीलाल से मिलकर अपनी समस्या बताई।

आर्थिक कंगाली से जूझ रहा नगर निगम शहरवासियों को शुद्ध पानी तक उपलब्ध नहीं करा पा रहा है। सेक्टर 23 संजय कॉलोनी गली नंबर 54/5 की दर्जनों महिलाओं ने शुक्रवार को नगर निगम मुख्यालय पहुंची और चीफ इंजीनियर रामजीलाल से मिलकर अपनी समस्या बताई। महिलाओं ने कहा कि साहब नवरात्र पर्व चल रहा है। कॉलोनाी की अधिकांश महिलाएं व्रत रखती हैं लेकिन उन्हें शुद्ध पानी तक नहीं मिल ला रहा है। ऐसे में लोगों के ब्रत खंडित हो रहे हैं। जल्द इस समस्या का समाधान कराएं। आखिर कब तक मोल का पानी लेते रहेंगे। चीफ इंजीनियर ने एक्स्ईएन ओपी कर्दम से जल्द समाधान कराने का भरोसा दिया।

कॉलोनी निवासी सीमा, मंजू, प्रभावती, पूनम, गीता, आदि ने बताया कि उनकी कॉलोनी में करीब एक माह से पानी की सप्लाई में सीवर का मिक्स पानी आ रहा है। पानी इतना गंदा है कि वह कपड़े धुलने के लायक नहीं है। पीने के बात तो दूर की है। उन्होंने बताया कि इस समस्या के बारे में स्थानीय पार्षद से भी शिकायत की गई लेकिन समस्या का हल नहीं हुआ। इस कॉलोनी में ब्रत रहने वाली महिलाएं 40 रुपए बोतल पानी मंगाकर किसी तरह काम चला रही हैं। चीफ इंजीनियर ने महिलाओं की समस्याएं सुनकर एक्सईएन ओपी कर्दम के पास भेजकर जल्द समाधान कराने काे कहा। एक्सईएन ओपी कर्दम ने कहा जल्द इसका हल निकाल लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...