पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

धाेखाधड़ी:महिला को 13 लाख रुपए का लोन दिलाने के नाम पर 1.80 लाख की ठगी, बेटी की शादी का कर्ज चुकाने के लिए लेना चाहती थी लोन

फरीदाबाद22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
साइबर थाना पुलिस ने दर्ज किया केस। - Dainik Bhaskar
साइबर थाना पुलिस ने दर्ज किया केस।

महिला दूधिया को 13 लाख रुपए का लोन देने के नाम पर ठगों ने 1.80 लाख रुपए ठग लिए लेकिन लोन एक रुपए का भी नहीं मिला। महिला दूधिया को लोन की जरूरत बेटियों की शादी के लिए थी। साइबर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। लेकिन ठगों का सुराग नहीं लगा है।

तिरखा कॉलोनी निवासी महेंद्री ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उनका दूध का काम है। वह छोटी दूध की डेरी चलाती हैं। उन्होंने बताया कि ऑनलाइन लोन लेने के लिए उनके पास एक कॉल आया था। फोन करने वाले ने अपना नाम मनीष बताया था। पीड़िता ने बताया कि उन्हें 2 बेटियों की शादी दिसंबर 2020 में की। जिसका कर्जा चल रहा है। इसलिए लोन की जरुरत थी । पीड़िता ने बताया कि मनीष ने मुझे पहले 13 लाख के लोन के लिए 1 लाख 29 हजार 999 की पहली ईएमआई एडवांस और पेपर चार्ज भरने को कहा। उसके कहने पर अपने गहने गिरवी रखकर उसे पैसे भिजवाए। पैसे भेजने के बाद फिर एक कॉल आयी। एक निधि चौधरी नामक लड़की ने बात की। उसने अपने आप को बजाज फाइनेंस का बताया। निधि चौधरी ने बताया कि आप की लोन फाइल आगे भेज दी गई है। अप्रूवल आते ही आपके अकाउंट में 13 लाख रुपए आ जाएंगे। दो दिन बाद फिर एक कॉल आयी। कॉल करने वाले ने जीएसटी खर्च लगने की बात कर 50,000 रुपए और मंगा लिए लिए लेकिन लोन का पैसा नहीं मिला। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...