पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जहरीला पदार्थ खाने से महिला की मौत:ससुर ने दामाद पर लगाया बेटी को जहर देकर मारने का आरोप, कहा- शादी के बाद से ही करता था परेशान

फरीदाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतका के पिता यूपी निवासी राकेश का कहना है कि उन्होंने अपनी बेटी बेबी की शादी गोकुल मथुरा निवासी विनोद के साथ की थी। विनोद उसे शादी के बाद से ही परेशान करता था। - Dainik Bhaskar
मृतका के पिता यूपी निवासी राकेश का कहना है कि उन्होंने अपनी बेटी बेबी की शादी गोकुल मथुरा निवासी विनोद के साथ की थी। विनोद उसे शादी के बाद से ही परेशान करता था।

पृथला विधानसभा के गांव असावटी में बीती रात ईट भट्टे पर रहने वाली एक महिला की जहरीला पदार्थ के खाने से मौत हो गई। शुक्रवार सुबह महिला को गंभीर हालत में बल्लभगढ़ सिविल अस्पताल लाया गया। इमरजेंसी वार्ड के डॉक्टरों ने प्राथमिक जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया और मामले की सूचना आदर्श थाना पुलिस को दी। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

मृतका के पिता यूपी निवासी राकेश का कहना है कि उन्होंने अपनी बेटी बेबी की शादी गोकुल मथुरा निवासी विनोद के साथ की थी। विनोद उसे शादी के बाद से ही परेशान करता था। उनका आारोप है कि गुरुवार की रात दामाद ने बेटी को जहर देकर उनके पास छोड़ कर भाग गया। हालत गंभीर होने पर शुक्रवार को उसे लेकर बल्लभगढ़ अस्पताल पहुंचे जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर सचिन गर्ग ने बताया कि महिला को जब बल्लभगढ़ सिविल अस्पताल लाया गया तो इमरजेंसी वार्ड के डॉक्टरों ने प्राथमिक जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना आदर्शनगर थाना पुलिस को दे दी गई है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...