पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कालाबाजारी:पिता-पुत्र 35 हजार में बेचते थे रेमडेसिवीर इंजेक्शन, पुलिस ने शिकंजा कसा , तीन पकड़े

फरीदाबाद12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ बीपीटीपी थाने में केस दर्ज कर लिया गया है। - Dainik Bhaskar
आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ बीपीटीपी थाने में केस दर्ज कर लिया गया है।

दवाएं, इंजेक्शन व आक्सीजन गैस की कालाबाजारी करने वालों पर पुलिस ने शिकंजा कसते हुए तीन को गिरफ्तार किया है। बीपीटीपी थाने की टीम ने रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने के आरोप में बाप-बेटा वीरेंद्र और अतुल को गिरफ्तार किया है। दोनों सेक्टर-75 के रहने वाले हैं, जबकि तीसरा आरोपी सेक्टर-28 का रहने वाला है।

पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी सस्ते दाम में इंजेक्शन लाकर 35 हजार रुपए प्रति इंजेक्शन के हिसाब से बेचते हैं। इसके बाद थाना प्रभारी दलबीर सिंह ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीम गठित की। पुलिस ने ग्राहक बन उन्हें फोन कर इंजेक्शन की मांग की। आरोपी ने इंजेक्शन के लिए 35000 मांगे और इंजेक्शन लेने के लिए सेक्टर-75 स्थित गोल्डन गेट के पास बुलाया।

आरोपी अतुल अपने पिता वीरेंद्र के साथ स्कूटी से बताए स्थान पर पहुंचे। इसके बाद पुलिस ने उन्हें रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। ड्रग कंट्रोल ऑफिसर संदीप गहलान ने आरोपियों से इंजेक्शन बेचने का लाइसेंस मांगा तो नहीं दिखा सके। इससे दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों के कब्जे से रेमडेसिविर के 5 इंजेक्शन बरामद हुए। आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ बीपीटीपी थाने में केस दर्ज कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें