पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आधुनिक होगी पुलिस:पुलिस की तैयार हो रहीं चार स्वेट टीमें, अत्याधुनिक हथियारों से लैस होंगी

फरीदाबाद11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चारों स्वेट टीमों को अत्याधुनिक हथियारों से लैस होंगी। - Dainik Bhaskar
चारों स्वेट टीमों को अत्याधुनिक हथियारों से लैस होंगी।

शहर में किसी भी स्थिति से निपटने के लिए पुलिस की 4 स्वेट टीमें तैयार की जा रही हैं। ये अत्याधुनिक हथियारों से लैस रहेंगी। शहर में बड़े-बड़े मॉल-मल्टीप्लेक्स, मेट्रो स्टेशन, रेलवे स्टेशन, बाजार, बड़ा औद्योगिक क्षेत्र के साथ-साथ जनसंख्या वाला शहर है।

ऐसे में सभी प्रकार की स्थितियों को देखते हुए पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह ने जिले में 4 स्वेट टीमें तैयार करने का फैसला लिया। उन्होंने बताया ये टीमें पुलिस लाइन में प्रशिक्षण ले रही हैं। स्वेट (स्पेशल वीपंस एंड टैक्टिक्स) टीमों के सभी जवानों को कमांडो की तरह प्रशिक्षित किया जाएगा।

मुंबई जैसी आतंकी वारदात एवं किसी भी प्रकार की परिस्थिति का मुकाबला कर बदमाशों और आतंकियों से निपटने में ये टीमें सक्षम होंगी। उन्होंने कहा कि चारों स्वेट टीमों को अत्याधुनिक हथियारों से लैस होंगी। ट्रेनिंग के दौरान टीमों के जवानों को हथियारों के बारे में संपूर्ण जानकारी दी जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें