पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मासूम को परिवार से मिलाया:पुलिस को झाड़ियों में रोता मिला था चार साल का बच्चा, परिजनों की तलाश कर सौंपा

फरीदाबाद16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सौंपे जाने के बाद परिजन के साथ मासूम। - Dainik Bhaskar
सौंपे जाने के बाद परिजन के साथ मासूम।
  • पुलिस चौकी बस स्टैंड बल्लबगढ़ को मिला था बच्चा, अपने घर के बारे में कुछ भी नहीं बता पा रहा था

बल्लभगढ़ बस स्टैंड पुलिस चौकी को चार साल का एक बच्चा झाड़ियों के बीच रोता मिला था। वह अपने परिवार के बारे में कुछ भी नहीं बता पा रहा था। चौकी इंचार्ज ने पुलिस की टीम बनाकर आसपास के इलाको में जांच पड़ताल कराई और बच्चे के परिजन की तलाश की। पता चला कि बच्चे का परिवार फ्रेंड्स कॉलोनी में रहता है। परिवार को चौकी में बुलाकर उसे परिजनों के हवाले कर दिया।

चौकी प्रभारी उमेश कुमार ने बताया कि बस स्टैंड के पुलिसकर्मी गश्त कर रहे थे। इसी दौरान बस स्टैंड वल्लबगढ़ के पास झाडियों में लावारिस हालत चार साल का बच्चा मिला। पुलिस ने जब बच्चे से उसके बारे में पूछने लगो वह कुछ नहीं बता पाया। माता-पिता का नाम तक नहीं बता पा रहा था। बच्चे को चौकी लाया गया और उसे खाना खिलाया। इसके बाद एक टीम बनाकर परिजनों की तलाश शुरू की।

पुलिस टीम ने फोटो लेकर आसपास के इलाकों में जांच पड़ताल की तो पता चला कि बच्चे के परिजन फ्रेंडस कॉलोनी में रहते हैं। पुलिस टीम उसके घर पहुंची और परिजनों से संपर्क कर बच्चे के बारे में पूछताछ की। परिजनों ने बच्चे के गुम होने की बात बताई। कागजी कार्रवाई पूरी कर पुलिस टीम ने बच्चे को परिजनों के हवाले कर दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

और पढ़ें