पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हरकत में सरकार:परिवहन मंत्री ने ऑक्सीजन गैस प्लांटों का किया औचक निरीक्षण, सप्लाई के बारे में ली जानकारी

फरीदाबाद9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मंत्री बोले, जिले में अभी 16 टन ऑ - Dainik Bhaskar
मंत्री बोले, जिले में अभी 16 टन ऑ

तेजी से बढ़ी कोरोना महामारी के चलते लोगों को ऑक्सीजन की कोई कमी न हो इसके लिए हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने सोमवार को फरीदाबाद स्थित ऑर्गन एयर गैसेस कृष्णा कॉलोनी और भागीरथी ऑक्सीजन गैस प्लांट सेक्टर 24 का औचक निरीक्षण किया। अधिकारियों से फरीदाबाद जिले में सप्लाई की जा रही ऑक्सीजन का ब्यौरा भी लिया। उन्होंने बताया कि जिले में अभी 16 टन ऑक्सीजन आ रही है और जल्द ही 20 टन की सप्लाई शुरू हो जाएगी।

परिवहन मंत्री ने अधिकारियों को सख्त हिदायत देते हुए कहा है कि प्रसाशन द्वारा यदि कोई लापरवाही की गई तो संबंधित अधिकारी को बख्शा नहीं जाएगा। फरीदाबाद जिले के लिए जो ऑक्सीजन आ रही है, वो फरीदाबाद में जहां-जहां जितनी जरूरत है। उसके मुताबिक पहुंचाई जानी चाहिए।

मंत्री बल्लभगढ़ की एसडीएम अपराजिता द्वारा तैयार की गई ऑक्सीजन नाम से एप लॉन्च की। उन्होंने कहा की अब ऑक्ससीजन लेने के लिए लोग अपना रजिस्ट्रेशन इस एप के माध्यम से करा टोकन ले सकते हैं। लोगो को घंटे भर लाइन में खड़े होने की जरूरत नहीं पड़ेगी। परिवहन मंत्री ने सिलेंडर को लेकर ऑक्सीजन भरवाने आए लोगों से भी बात की और उनकी समस्याएं जानी। उन्होंने कहा कि सभी लोग कोरोना से बचाव के नियमों का पालन करते हुए डिस्टेंस से लाइन में मास्क लगाकर खड़े हों ताकि यह महामारी की चेन को फैलने से रोका जा सके। उन्होंने लोगों को हिम्मत से काम लेने की बात कही है और कहा कि सभी को ऑक्सीजन और दवाएं देना सरकार की प्राथमिकता है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

और पढ़ें