पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वाहन चालक की गुंडागर्दी:पुल के पास गाड़ी खड़ी करने से मना किया तो लाेगों को बुलाकर एक ट्रैफिक सिपाही व तीन होमगार्ड को दौड़ा दौड़ा कर पीटा

फरीदाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिपाही की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। - Dainik Bhaskar
सिपाही की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया है।

धौज थाना क्षेत्र में क्राइम ब्रांच के एएसआई समेत तीन पुलिसकर्मियों की पिटाई कर बदमाशा छुड़ाने वालों को पुलिस अभी पकड़ भी नहीं पायी है कि बल्लभगढ़ में एक वाहन चालक ने ट्रैफिक सिपाही और तीन होमगार्ड को दौड़ा दौड़ा कर पीटा। उनकी वर्दी तक फाड़ दी। पीड़ित सिपाही की शिकायत पर पुलिस ने वाहन चालक समेत अन्य के खिलाफ मारपीट करने, सरकारी कार्य में बाधा डालने समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। लेकिन आरोपियों को पकड़ा नहीं जा सका है। पुलिस वाहन नंबर के आधार पर हमलावरों की तलाश कर रही है।

ट्रैफिक पुलिस में तैनात सिपाही बिजेंद्र ने पुलिस काे दी शिकायत में कहा है कि वह सेक्टर चार चावला कॉलोनी पुल पर तैनात है। बुधवार की शाम वह होमगार्ड महाबीर के साथ ड्यूटी कर रहे थे। क्योंकि वहां जाम लगता है। इसी दौरान एक महेंद्रा पिकअप सेक्टर चार की ओर से आया और नहरपुल के कोने में रोक दिया। होमगार्ड मोहित ने चालक के पास जाकर कहा कि जाम लगा हुआ है। आप गाड़ी को नहर पर बने रोड पर ले लो। आरोप है कि चालक गालीगलौज करने लगा। इसी दौरान दूसरा होमगार्ड देवीराम पहुंच गया। उसने भी गाड़ी हटाने को कहा। इसके बाद चालक गाड़ी बीच रोड में खड़ी करके होमगार्ड देवीराम को पीटने लगा। होमगार्ड महाबीर, मोहित और खुद सिपाही बिजेंद्र उसे बचाने का प्रयास किया तो चालक ने फाेन कर आधा दर्जन से अधिक लोगों को बुला लिया।

बीच सड़क पर सुरक्षाकर्मियों को पीटा

पीड़ित सिपाही का कहना है कि चालक के फोन करने के कुछ देर बाद बड़ी संख्या में महिला व पुरुष माैके पर पहुंच गए और चारों को बीच सड़क पर दौड़ा दौड़ाकर पीटते रहे। हमलावरों ने सिपाही और होमगार्ड की वर्दी तक फाड़ दी। शोर मचाने पर जब राहगीर मौके पर पहुंचे तो हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। चारों सुरक्षाकर्मियों को चोटें भी आयी। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। लेकिन हमलावर को अभी पकड़ा नहीं जा सका है।