पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फरीदाबाद में सड़क हादसा:ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर जा रही सेना की गाड़ी को ट्रक ने मारा टक्कर, एक फौजी शहीद, दो घायल

फरीदाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ के� - Dainik Bhaskar
पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ के�

नेशनल हाईवे पर शुक्रवार रात डेढ़ बजे ऑक्सीजन सिलेंडर से भरी सेना की गाड़ी को ट्रक ने टक्कर मार दिया। इससे एक फौजी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो घायल हो गए। दुर्घटना के बाद ऑक्सीजन सिलेंडर सड़क पर फैल गए। जिन्हें सुबह करीब छह बजे दूसरी गाड़ी में लोड कर बेस हॉस्पिटल दिल्ली ले जाया गया। पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

जटौला प्लांट से सिलेंडर लेकर जा रही थी सेना की गाड़ी

पंजाब निवासी फौजी जसवंत सिंह ने पुलिस को बताया कि उनकी ड्यूटी जटौला स्थित सेठ ऑक्सीजन प्लांट पर लगी है। जटौला प्लांट से उनकी गाड़ी भरे हुए ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर दिल्ली स्थित बेस हॉस्पिटल जाती है। जसवंत सिंह के अनुसार 30 अप्रैल को देर रात उनकी गाड़ी सिलेंडर लेने जटौला पहुंची और वहां से ऑक्सीजन के सिलेंडर लोड करने के बाद रात करीब डेढ़ बजे गाड़ी को लेकर वह और चालक विशाख बीआर व हवलदार शशिभूषण दिल्ली के बेस अस्पताल के लिए चले। रात करीब 3 बजे जब उनकी गाड़ी गदपुरी गांव के निकट पहुंची। तभी गलत दिशा से आ रहे एक ट्रक ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी।

क्षतिगया

टक्कर से हवलदार शशिभूषण की मौत हो गई। जबकि जसवंत सिंह और चालक विशाख बीआर को चोटें आईं। सूचना मिलते ही दिल्ली से दूसरी गाड़ी व क्रेन मौके पर पहुंची। इसके बाद ऑक्सीजन सिलेंडरों को उस गाड़ी में लोड कर सुबह करीब छह बजे दिल्ली के लिए रवाना किया गया। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने घायल फौजी जसवंत सिंह की शिकायत पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर ट्रक को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने झारखंड निवासी फौजी शशिभूषण के शव को जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

खबरें और भी हैं...