पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सीएम ने किया जिला अस्पताल का दौरा:स्वास्थ्य सेवाओं का लिया जायजा, ऑक्सीजन की मात्रा बढ़ाने का दिया आश्वासन

पलवल13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पलवल. सीएम मनोहर लाल अस्पताल के वैक्सीनेशन कक्ष में व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए। - Dainik Bhaskar
पलवल. सीएम मनोहर लाल अस्पताल के वैक्सीनेशन कक्ष में व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए।

सीएम मनोहर लाल ने सोमवार को जिला अस्पताल का दौरा कर स्वास्थ्य सेवाओं का जायजा लिया। उन्होंने स्वास्थ्य सेवाओं को और बेहतर बनाने व ऑक्सीजन का कोटा बढ़ाने का आश्वासन दिया। इससे पूर्व उन्होंने अधिकारियों के साथ रेस्ट हाउस में बैठक कर कोरोना के संबंध में जरूरी दिशा निर्देश दिए।

सीएम ने कहा कि प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। ऐसे में वे स्वयं प्रदेश के सभी अस्पतालों का दौरा कर वहां की व्यवस्थाओं का जायजा ले रहे हैं। उन्हें किसी तरह की कोई कमी दिखाई देती है तो उसे तुरंत दूर कराने का प्रयास कर रहे हैं।

सीएम ने प्रदेश के लोगों से आह्वान करते हुए कहा कि कोरोना की दूसरी लहर चल रही है, जो बेहद घातक सिद्ध हो रही है। ऐसे में हम सभी को एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते कोविड-19 के नियमों का बखूबी से पालन करना चाहिए। उन्होंने कहा भीड़भाड़ वाले इलाकों में जाने से बचें। घर से बाहर निकलते समय मास्क जरूर लगाएं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें