पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शराबियों का उत्पात:होली के हुड़दंग में दो लोगों की मौत, 120 से अधिक लोग घायल

फरीदाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस की सख्ती का उत्पातियों पर कोई असर नहीं दिखा
  • पुलिस ने खुलेआम शराब पीने वाले दर्जनभर लोगों को गिरफ्तार भी किया है

होली के हुड़दंग में शराबियों ने जमकर उत्पात मचाया। किसी ने अपने पड़ोसियों को शिकार बनाया तो किसी ने राह चलते लोगों के साथ मारपीट की। वहीं दूसरी ओर अलग-अलग हादसों में दो लोगों की जान भी चली गई। हैरानी की बात यह है कि पुलिस की सख्ती का उत्पातियों पर कोई असर नहीं दिखा। पुलिस ने खुलेआम शराब पीने वाले दर्जनभर लोगों को गिरफ्तार भी किया है।

जानकारी के अनुसार सोमवार को होली के दिन नशे में धुत होकर उत्पातियोंं ने खूब उत्पात मचाया। दिनभर बाइकों पर हुड़दंग करते रहे। कई युवकों ने स्टंट भी किए। इससे शहर भर में 120 से अधिक लोगों के घायल होने की खबर है। बीके अस्पताल के रिकॉर्ड के अनुसार 120 से अधिक लोग घायल होकर अस्पताल पहुंचे। इनमें 103 लोग ऐसे हैं जो शराब पीकर हुए झगड़ों में घायल हुए।

हालांकि अस्पताल में डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद छुट्टी दे दी। वहीं दूसरी ओर बीपीटीपी के पास स्थित झुग्गी बस्ती निवासी शिव कुमार होली मिलने बाइक से अपने दोस्त के घर गया था। लौटते समय बाइक अनियंत्रित होकर दीवार से जा टकराई। इससे उसकी मौत हो गई। एक अन्य घटना में संजय कॉलोनी सरूरपुर निवासी विजय पाल होली खेलते समय छत से गिर गया। जिससे उसकी मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें