पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराधी मस्त, पुलिस पस्त:दिनदहाड़े छात्रा की गोली मारकर हत्या, होमगार्ड को किया घायल; दुकानदार को गोली मार 2.25 लाख लूटे

फरीदाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
निजी अस्पताल में छात्रा को मृत घोषित करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए शव को बीके ले जाते हुए।
  • पुलिस मुखिया रोज अधिकारियों के साथ बैठकें करने में व्यस्त, अपराधी वारदात को अंजाम देने में लगे, बीट सिस्टम फेल

पुलिस की नाकामी से शहर में जंगलराज जैसे हालात हो गए हैं। बदमाश रोज लूटपाट और हत्या कर रहे हैं और पुलिस अधिकारी बैठक करने में व्यस्त हैं। सोमवार को तीन घटनाओं से शहर में दहशत का माहौल है। बदमाशों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए दिनदहाड़े छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी तो दूसरी ओर चेकिंग के दौरान बाइक सवारों ने होमगार्ड को गोली मार दी। इससे वह घायल हो गया।

यही नहीं बदमाशों ने रविवार रात एक दुकानदार को गोली मार उससे 2.25 लाख रुपए लूट ले गए। हैरानी की बात यह है कि 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस एक भी अपराधी को पकड़ नहीं पाई। जबकि पुलिस अधिकारी अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रहे हैं। पुलिस मुखिया का बीट सिस्टम भी पूरी तरह फेल हो गया है।

केस एक : पेपर देकर निकली छात्रा की हत्या
सोमवार शाम करीब चार बजे अग्रवाल कालेज बल्लभगढ़ से पेपर देकर घर जा रही सेक्टर-23 निवासी बीकाम आनर्स फाइनल ईयर की छात्रा निकिता को आईटेन कार सवार बदमाशों ने अगवा करने का प्रयास किया। छात्रा ने जब विरोध किया तो बदमाशों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने छात्रा को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस इस मामले में एकतरफा प्रेम प्रसंग का मामला मान रही है।

केस दो: दुकानदार को लूट के दौरान मारी गोली

सेक्टर 37 निवासी जुगल किशोर की पल्ला पुल के पास अग्रवाल स्वीट्स के नाम से दुकान है। रविवार रात करीब साढ़े दस बजे वह दुकान बंद कर गाड़ी से घर जाने का प्रयास कर रहे थे, तभी बाइक सवार तीन बदमाश पहुंचे और दुकानदार को पकड़कर रुपयों से भरा बैग लूट लिया। बैग में 2.25 लाख रुपए थे।

शोर मचाने पर ठेके पर काम कर रहे अमित उर्फ रोहित नामक युवक जब बदमाशों की ओर दौड़ा तो बदमाशों ने गोली मार दी। इससे अमित घायल हो गया। इन तीनों घटनाओं में पुलिस अभी एक भी अपराधी को पकड़ नहीं पाई है। एसीपी जयदीप राठी का कहना है कि हत्यारों की पहचान कर ली गई है। जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

केस तीन: चौराहे पर खड़े होमगार्ड को मारी गोली

गुड ईयर चौक पर सोमवार सुबह एक होमगार्ड लख्मीचंद ड्यूटी कर रहा था। इसी दौरान बाइक सवार तीन युवक आते दिखाई दिए। होमगार्ड ने जब अपने इंचार्ज चर्तुभुज के आदेश पर उन्हें रोकने का प्रयास किया तो बाइक के पीछे बैठे बदमाश ने होमगार्ड को गोली मार दी। घायल होमगार्ड को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हैरानी की बात यह है कि बाइक सवार बदमाश हवा में हथियार लहराते हुए फरार हो गए और पुलिस देखती रह गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें