पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हरकत में आर्मी:आर्मी मेडिकल कोर टीम पहुंची फरीदाबाद, छायंसा मेडिकल कॉलेज का किया दौरा

फरीदाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डीसी ने कहा कि जो भी आवश्यकता उन्हें होगी उन्हें तुरंत पूरा किया जाएगा। - Dainik Bhaskar
डीसी ने कहा कि जो भी आवश्यकता उन्हें होगी उन्हें तुरंत पूरा किया जाएगा।

छांयसा स्थित श्री अटल बिहारी बाजपेयी राजकीय मेडिकल कॉलेज के संचालन को लेकर मंगलवार को आर्मी मेडिकल कोर की टीम फरीदाबाद पहुंची और छांयसा मेडिकल कॉलेज का दौरा किया। सेना के अधिकारियों ने डीसी यशपाल यादव से मुलाकात कर करीब एक घंटे तक कॉलेज के संचालन, वहां की व्यवस्थाओं एवं जरूरतों के विषय में बातचीत की।

बता दें कि पिछले दिनों मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने मेडिकल कॉलेज का दौरा कर वहां 100 बेड का कोविड अस्पताल बनाने की बात कही थी। इसकी जिम्मेदारी आर्मी मेडिकल कोर को सौंपी गयी है। इसी के क्रम में मंगलवार को ब्रिगेडियर बीएस जसरोटिया अपनी टीम के साथ फरीदाबाद पहुंचे। मेडिकल कॉलेज पहुंचकर वहां की जरूरतों को देखा। इसके बाद डीसीसे मुलाकात की। ब्रिगेडियर जसरोटिया ने कहा की मेडिकल कॉलेज में एक टेस्टिंग लैब भी स्थापित की जाए जिसमें एक्स-रे, खून की जांच इत्यादि की जा सके ताकि मरीजों को समयानुसार सुविधा दी जा सके।

इस पर डीसी ने कहा कि जो भी आवश्यकता उन्हें होगी उन्हें तुरंत पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि वर्तमान परिस्थितयों को देखते हुए मेडिकल कॉलेज को शुरू करना अति आवश्यक है। उन्होंने कहा की जिला प्रशासन की ओर से सभी जरूरी सुविधाएं, मेडिकल कॉलेज में मुहैया करवा दी गयी हैं। उन्हें जिस भी चीज की आवश्यकता हो वह तुरंत बताएं ताकि जिला प्रशासन उन्हें समय पर मुहैया करवा सकें।