पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइम:जिम कर रहे वकील व उसके भतीजे पर कुल्हाड़ी व रॉड से हमला, घायल

फरीदाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो

डबुआ पाली रोड पर अरोड़ा मुर्गी फार्म हाउस के पास स्थित जिम में व्यायाम कर रहे एक वकील व उसके भतीजे पर कुल्हाड़ी व रॉड से हमला कर घायल कर दिया गया। हमलावरों ने भतीजे के दोनों हाथ और पैर तोड़ दिए हैं। पीड़ित की शिकायत पर डबुआ थाने की पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

डबुआ कॉलोनी निवासी एडवोकेट राजीव बैसला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह सोमवार सुबह करीब 8 बजे अपने भतीजे अमित के साथ डबुआ पाली रोड अरोड़ा मुर्गी फार्म हाउस के पास स्थित जिम में व्यायाम कर रहे थे। तभी गाड़ियों में भरकर करीब 15-20 लोग कुल्हाड़ी, रॉड, बेसबाल व हथियार लेकर जिम में घुसे और दोनों पर हमला कर दिया। उनका आरोप है कि हमलावरों ने अमित के दोनों हाथ और पैर तोड़ने के बाद कुल्हाड़ी से सिर पर वार कर घायल कर दिया। बचाने की कोशिश करने पर वकील राजीव बैसला पर भी रॉड से हमला कर उन्हें भी गंभीर रूप से घायल कर दिया।

हमलावरों ने उनके गले से सोने की चेन भी छीन ले गए। उन्होंने बताया सभी हमलावर पाली गांव के हैं। कुछ दिन पहले अमित से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। पीड़ित की शिकायत पर डबुआ पुलिस ने अजब, सम्राट, विष्णु, गजराज, ललित और कृष्ण समेत अन्य अज्ञात लोगों खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें