पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बीच बचाव में बुजुर्ग की मौत:बेटे पर हमला करने आए उसके सालों ने पिता को दिया धक्का, जमीन पर गिरने से मौके पर मौत

फरीदाबाद18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आदर्शनगर थाना पुलिस ने का कहना है कि इस मामले में जांच के बाद केस दर्ज किया जाएगा।- प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
आदर्शनगर थाना पुलिस ने का कहना है कि इस मामले में जांच के बाद केस दर्ज किया जाएगा।- प्रतीकात्मक फोटो।

फरीदाबाद में रविवार को एक बुजुर्ग की हत्या कर दी गई। बुजुर्ग के बेटे पर ससुराल वालों ने जानलेवा हमला कर दिया था। इस दौरान वहां मौजूद बुजुर्ग ने बीच-बचाव करने की कोशिश की। इस दौरान उसकी मौत हो गई। जबकि हमले में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। आदर्शनगर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, पत्रकार अनिल राठी के पिता अतर सिंह राठी (64) छोटे बेटे पवन राठी के साथ सेक्टर 62 में रहते थे। पवन एक निजी कंपनी में नौकरी करता है। रविवार की सुबह करीब साढ़े 10 बजे वह किसी काम से जा रहे थे। तो उनकी पत्नी ने गाड़ी की चाभी नहीं दी। इसी बात को लेकर पत्नी से पवन का विवाद हाे गया। कहा सुनी बढ़ने पर पवन की पत्नी ने पलवल के रजोलका निवासी अपने दो भाइयों को बुला लिया।

आरेाप है कि पवन के ससुरालवालों ने पहुंचते ही पवन पर हमला कर दिया। झगड़ा होते देख बुजुर्ग पिता अतर सिंह राठी बीच बचाव करने आए। धक्का लगने से वह गिर गए जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। हमला करने वाले रिश्तेदार मौके से फरार हो गए। आदर्शनगर थाना पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है। अभी शिकायत नहीं मिली है। परिजनों की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज की जाएगी।

खबरें और भी हैं...