पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:नीलम पुल के नीचे कबाड़ में लगी आग, चारों ओर फैल गया धुंआ, आवागमन ठप्प

फरीदाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नीलम पुल के नीचे गुरुवार की साम कबाड़ में आग लग गई जिससे काला धुंआ चारों ओर फैल गया। इस दौरान नीलम पुल से आने जाने वाले वाहनों आवागमन पूरी तरह से रोक दिया गया। सूचना पर पहुंची दमकल की चार गाड़ियां एक घंटे की मसक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने के कारणों का पता नही चल पाया है। बता दें कि नीलम पुल के नीचे कई कबाड़ियों ने दुकान बना रखी है। कुल् लोगों ने पुल के नीचे जानवर भी बांधते हैं। वहां उपले भी पाथे जाते हैं। गुरुवार की साम करीब 4.30 बजे अचानक वहां रखे उपले और कबाड़ में आग लग गई। देखते ही देखते काला धुंआ चारों ओर फैल गया। पुल से गुजरने वाले वाहन चालकों को कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा था। इसे देखते हुए पुल से आवागमन पूरी तरह से बंद कर दिया गया।

नीलम पुल से बल्लभगढ़ की ओर जाने वाले वाहनों को बाटा पुल के रास्ते निकाला गया जबकि बीके अस्पताल की ओर आने वाले ट्रैफिक को ओल्ड फरीदाबाद अंडरपास के रास्ते निकाला गया। फायर अफसर राजेंद्र दहिया ने बताया कि सूचना पर 4 गाडियां मौके पर भेजकर करीब एक घंटे में आग बुझा दी गई। इस दौरान मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा रही।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें