पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धोखाधड़ी का आरोप:तोड़फोड़ विभाग में तैनात जेई के खिलाफ विजिलेंस जांच के लिए कमिश्नर को लिखा पत्र

फरीदाबाद12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नगर निगम के तोड़फोड़ विभाग में कार्यरत जेई सुमेर सिंह के खिलाफ ज्वाइंट कमिश्नर प्रशांत अटकान ने विजिलेंस जांच कराने के लिए निगम कमिश्नर यशपाल यादव को पत्र लिखा है। उनका आरोप है कि उक्त जेई ने धोखाधड़ी कर कागजों में फेरबदल कर आवासीय प्लाट के स्थान पर औद्योगिक प्लाट का कंपलीशन करा लिया था। जबकि ज्वाइंट कमिश्नर को आवासीय प्लाट का कंपलीशन देने का अधिकार ही नहीं है।

इस मामले में उन्होंने पिछले दिनों जेई को नोटिस भेजकर जवाब भी मांगा था, लेकिन अभी तक जेई ने जवाब नहीं दिया है। ज्वाइंट कमिश्नर प्रशांत अटकान ने 3 फरवरी को नोटिस जारी करते हुए कहा जेई सुमेर सिंह और कुछ अन्य अधिकारियों ने कागजों में डबुआ रिहायशी क्षेत्र की कंपलीशन पर साइन करा लिए। बाद में जेई ने डबुआ के आगे इंडस्ट्रियल एरिया लिख दिया जो गलत है। इसकी फाइल जब तत्कालीन निगम कमिश्नर यश गर्ग के पास गई तो उन्होंने गड़बड़ी पकड़ते हुए जांच के आदेश दिए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें