पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मंत्री ओमप्रकाश यादव ने कहा:नए कृषि कानून किसानों को सशक्त करने व उनकी आय बढ़ाने के लिए बनाए गए हैं

फरीदाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा जिला कार्यकारिणी की बैठक शनिवार को जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा की अध्यक्षता में हुई। इस दौरान केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कार्यकर्ताओं से सरकार की ओर से बनाई गईं जनहितकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का आग्रह कियाI जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने केन्द्र और प्रदेश सरकार की प्रशंसा करते हुए कहा कि कोरोना महामारी के दौरान सरकार की ओर से बेहतरीन स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया कराकर लोगों की जान बचाई गई।

सीएम मनोहरलाल के नेतृत्व में प्रदेश सरकार की ओर से ग़रीब, मज़दूर, किसान के लिए जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से उनके जीवन स्तर को ऊंचा उठाने का कार्य किया जा रहा है। हरियाणा सरकार के मंत्री ओमप्रकाश यादव ने कहा कि नए कृषि क़ानून किसानों को सशक्त करने और उनकी आय बढ़ाने के लिए बनाए गए हैं।

कृषि कानूनों पर विपक्षी पार्टियां भ्रांति फैलाने की कोशिश कर रहीं हैं। हरियाणा में फसलों के ज्यादा भाव दिए जा रहे हैं। पूर्व प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी ने संगठनात्मक विषयों पर चर्चा कर पार्टी के आगामी कार्यक्रमों की जानकारी दी। उन्होंने कहा जिला कार्यकारिणी की बैठक के बाद 15 से 30 जुलाई के बीच फरीदाबाद के सभी 20 मंडलों की कार्यकारिणी की बैठक होगी। इसके अलावा मोर्चों के मंडलों की कार्यकरिणी का गठन, मंडलों के शक्ति केन्द्र प्रमुखों की नियुक्ति अगले पांच दिन में करने का निर्णय लिया गया। 1 से 15 अगस्त के बीच हर विधानसभा में तिरंगा यात्रा निकाली जाएगीI

खबरें और भी हैं...