पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निकिता तोमर हत्याकांड:निकिता केस की सुनवाई शुरू, मुख्य आरोपी एक दिन के रिमांड पर लिया

फरीदाबाद/हरियाणा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
निकिता तोमर- फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
निकिता तोमर- फाइल फोटो।

चर्चित निकिता तोमर हत्याकांड की सुनवाई सोमवार से शुरू हो गई। इस दौरान मुख्य आरोपी समेत तीनों आरोपियों को अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश सरताज बासवाना की कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने आरोपी तौसीफ, रेहान और हथियार उपलब्ध कराने वाले अजरुद्दीन को आरोप पत्र भी दिए।

वहीं दूसरी ओर एसआईटी ने वर्ष 2018 के अपहरण केस में शामिल मुख्य आरोपी तौसीफ को तीन दिन का रिमांड मांगा। लेकिन कोर्ट ने एक दिन का रिमांड देने का आदेश दिया। सोमवार को सुनवाई के दौरान पीड़ित पक्ष के वकील एवं निकिता के मामा एडवोकेट एदल सिंह रावत और बचाव पक्ष के वकील अनीस खान ने बहस की और अपने-अपने पक्ष प्रमुखता से रखे।

बचाव पक्ष के वकील अनीस खान ने कोर्ट में कहा कि इस मामले में अजरुद्दीन को जबरन फंसाया गया। पीड़ित पक्ष के वकील ने पूरे मामले में अजपरुद्दीन को साजिशकर्ता बताया। कोर्ट ने बचाव पक्ष की दलील को खारिज करते हुए केस की अगली सुनवाई एक और दो दिसंबर को तय की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser