पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निकिता तोमर हत्याकांड:एक और युवक गिरफ्तार; तौसीफ के साथ अदालत में किया गया पेश, दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

फरीदाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • युवक अजरुद्दीन ने उपलब्ध कराई थी पिस्तौल, जिससे निकिता को मारी गई थी गोली
  • छात्र संगठनों ने निकाले कईं जगहों पर जुलूस, परिजन बोले- हत्यारों को फांसी दो

फरीदाबाद के निकिता तोमर हत्याकांड मामले में पुलिस ने अजरुद्दीन नामक युवक को गिरफ्तार किया है। इसने ही तौसीफ को वह देसी पिस्तौल उपलब्ध कराई थी, जिससे निकिता को गोली मारी गई थी। मामले की जांच कर रही एसआईटी ने हत्या में प्रयुक्त हथियार पहले ही बरामद कर लिया था। गुरुवार को ही पुलिस ने अजरुद्दीन को तौसीफ के साथ अदालत में पेश किया, जहां से दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। रेहान की रिमांड की अवधि कल खत्म हो रही है।

दूसरी ओर, तौसीफ ने गुरुवार को अदालत में एक याचिका दायर की, जिसमें उसने जेल बदलने की मांग की है। याचिका में तौसीफ ने कहा कि उसे पुलिस ने फरीदाबाद की नीमका जेल में रखा है, लेकिन वह गुरुग्राम की भौंडसी जेल में शिफ्ट होना चाहता है। वहीं निकिता के पिता मूलचंद तोमर ने इस मांग का विरोध करते हुए अदालत में अपना जवाब रखने की बात कही है। बता दें कि तौसीफ का मामा पहले से ही एक मामले में भौंडसी जेल में बंद हैं और कहा जा रहा है कि मामा के कहने पर ही अजरुद्दीन ने तौसीफ तक देसी पिस्तौल पहुंचाई थी।

ये है मामला

फरीदाबाद जिले के बल्लभगढ़ में गत सोमवार को पेपर देकर लौट रही बीकॉम तृतीय वर्ष की छात्रा 21 वर्षीय निकिता की गोली मारकर हत्या की गई थी। आरोप नूह से कांग्रेस विधायक आफताब अहमद के चचेरे भाई तौसिफ पर लगे हैं। तौसीफ के दोस्त रेहान और एक मददगार अजरुद्दीन को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने मामले की जांच एसआईटी को सौंपी है। बुधवार को एसआईटी जांच पड़ताल के लिए निकिता के घर पहुंची थी। वहीं सांसद कृष्ण पाल गुर्जर भी पीड़ित परिवार को सांत्वना देने पहुंचे थे।

दरअसल, तौसीफ निकिता से शादी करना चाहता था। इसलिए वह कॉलेज के बाहर निकिता को ले जाने के लिए उसका इंतजार कर रहा था। जैसे ही निकिता कॉलेज से बाहर आई, तौसीफ उसे जबरन कार में बिठाने लगा। लेकिन निकिता ने इंकार करते हुए विरोध किया तो तौसीफ ने उसे गोली मार दी। इस दौरान रेहान कार के अंदर बैठा हुआ था। वहीं निकिता को गोली मारने के बाद दोनों मौके से फरार हो गए थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें