पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म:कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म कर खींचे अश्लील फोटो, केस दर्ज

पलवल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवती की शादी होने के बाद आरोपियों ने उसके फोटो वायरल कर दिए। - Dainik Bhaskar
युवती की शादी होने के बाद आरोपियों ने उसके फोटो वायरल कर दिए।

कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर तीन युवकों ने 20 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म कर अश्लील फोटो खींचे। इसके बाद तीन साल से ब्लैकमेल कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म कर रहे हैं। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी भी देते। युवती की शादी होने के बाद आरोपियों ने उसके फोटो वायरल कर दिए।

महिला थाना पुलिस ने युवती की शिकायत पर तीनों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस जांच अधिकारी अनीता के अनुसार युवती ने शिकायत में कहा कि वह कपड़े सिलती है। मई 2019 में इकराम नामक युवक की मां उनके पास सिलाई के लिए कपड़े डाल गई।

दो-तीन दिन बाद वह जब कपड़े देने गई तो इकराम घर पर अकेला था। उसने कहा कि मां अभी आती है। आप बैठ जाओ और पैसे लेकर जाना। इकराम ने उसे पीने के लिए कोल्डड्रिंक दी। उसे पीने के बाद चक्कर आने लगे तो इकराम ने कहा कि कमरे में लेट जाओ। मैं मां को बुलाकर लाता हूं।

इसी दौरान वह बेहोश हो गई। इसके बाद इकराम, उसके साथी इम्तियाज अली व शौकीन ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। जब उसे होश आया तो वह अर्धनग्न अवस्था में थी। उसने विरोध किया तो आरोपियों ने उसे मोबाइल से खींचे अश्लील फोटो दिखाए और उन्हें वायरल करने की धमकी दी। इससे वह डर गई। फिर धमकी देकर आरोपियों ने उसके साथ कई बार सामूहिक दुष्कर्म किया। वर्ष 2020 में उसकी शादी हो गई। लेकिन आरोपी उसके बाद भी उसे ब्लैकमेल करते रहे।

खबरें और भी हैं...