ओयो होटल में नर्स की हत्या करने वाला गिरफ्तार:शादी से इंकार करने पर आरोपी नेे नर्स पर गोली चलाई, लेकिन गोली नहीं चली, उसने गला दबाकर हत्या कर दी थी

फरीदाबाद6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

तीन दिन पहले ओयो होटल में नर्स की हत्या करने वाले आरोपी पवन को पुलिस ने होडल से गिरफ्तार कर लिया। यह पलवल के शेखपुर नंगलिया का रहने वाला है। पूछताछ में पता चला कि शादी से इंकार करने पर आरोपी ने पहले नर्स पर गोली चलाई, लेकिन गोली नहीं चली। इससे उसने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस रिमांड पर लेकर आरोपी से पूछताछ कर रही है।

क्राइम ब्रांच डीएलएफ के अनुसार सोमवार शाम 26 वर्षीय आरोपी पवन ने 24 वर्षीय नर्स को सेक्टर-7 स्थित ओयो होटल में बातचीत के लिए बुलाया था। पवन का लड़की के साथ तीन-चार साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह लड़की से शादी करना चाहता था। इसलिए उसके ऊपर दबाव बना रहा था। लेकिन लड़की ने शादी करने से इंकार कर दिया।

शादी से मना करने पर आरोपी ने उस पर पिस्तौल चलाई। लेकिन कारतूस फंस गया। इससे फायर नहीं हुआ। इसके बाद उसने गला घोट कर उसकी हत्या कर रोटी लेने के बहाने फरार हो गया था। काफी समय तक जब आरोपी नहीं लौटा तो होटल मालिक ने उसके कमरे में जाकर देखा।

वहां लड़की बेड पर मृत पड़ी थी। होटल मालिक ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद सेक्टर-7 थाने की पुलिस पहुंच गई। मौके से दो कारतूस व लड़की का दुपट्टा मिला था। इसके बाद लड़की के परिजनों को सूचना दी गई।

खबरें और भी हैं...