पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शिक्षा:एश्लोन इंस्टीट्यूट के विद्यार्थियों को रि-अपीयर परीक्षा फार्म जमा करने का एक और मौका

फरीदाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जेसी बोस विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय ने एश्लोन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के इंटरमीडिएट सेमेस्टर के विद्यार्थियों को इवन सेमेस्टर रि-अपीयर के लिए परीक्षा फार्म जमा करने का एक और अवसर प्रदान करने का निर्णय लिया है। विश्वविद्यालय ऐसे विद्यार्थियों के परीक्षा फॉर्म 12 से 26 अक्टूबर तक स्वीकार करेगा। यह निर्णय पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय के निर्देश के अनुपालन में विद्यार्थियों के भविष्य को ध्यान में रखते हुए लिया गया है। इस आशय का एक नोटिस भी विश्वविद्यालय द्वारा जारी किया गया है।

उल्लेखनीय है कि विश्वविद्यालय द्वारा रि-अपीयर के लिए परीक्षा फार्म 28 फरवरी से 12 मार्च 2020 तक आमंत्रित किये गये थे। एश्लोन इंस्टीट्यूट ने इस अवधि के दौरान विद्यार्थियों के परीक्षा फॉर्म विश्वविद्यालय को जमा नहीं कराए । इसके बावजूद एश्लोन इंस्टीट्यूट को विलम्ब शुल्क के साथ विद्यार्थियों के परीक्षा फॉर्म जमा करने के लिए कई अवसर दिए गए थे, लेकिन एश्लोन इंस्टीट्यूट द्वारा विश्वविद्यालय को परीक्षा फॉर्म जमा नहीं कराए गए। इसके परिणामस्वरूप एश्लोन इंस्टीट्यूट के विद्यार्थी 12 अक्टूबर से शुरू हो रही रि-अपीयर परीक्षा में नहीं बैठ पाएंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें